जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सिंह द्वारा स्ट्रांग रूम का जायजा–

418 Views

मनावर-कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री दीपक सिंह ने सोमवार को बदनावर में स्थित शासकीय महाविद्यालय में विधानसभा निर्वाचन-2018 के लिए स्थापित स्ट्रांग रूम का जायजा लिया। श्री सिंह ने इस अवसर पर स्ट्रांग रूम में ई.वी.एम. तथा वी.वी. पेट व अन्य चुनाव सामग्री सुरक्षित रखने के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिए। साथ ही ई.वी.एम. तथा वी.वी. पेट रखने के लिए रेक की व्यवस्था तत्काल करने के निर्देश भी दिए।
श्री सिंह इसके बाद अनुविभागीय अधिकारी राजस्व एवं रिटर्निंग ऑफिसर कार्यालय बदनावर का जायजा लिया और नाम-निर्देशन पत्र लिए जाने के लिए आवश्यक तैयारियां सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। श्री सिंह ने दिव्यांगों के लिए रैम्प बनाने, बाउण्ड्रीवाल निर्माण करने तथा परिसर में साफ-सफाई, भवनों की रंगाई-पुताई कराने के लिए मुख्य नगरपालिका अधिकारी को निर्देश दिए। साथ ही अनुविभागीय कार्यालय में सूचना पोर्टल स्थापित करने, बोर्ड और दिव्यांगों के लिए प्रवेश द्वार का बोर्ड लगाने, सी.सी. कैमरे तथा बेरिकेटिंग की व्यवस्था करने के निर्देश दिए।
इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व बदनावर श्री प्रतापसिंह चौहान, तहसीलदार श्री योगेन्द्रसिंह मौर्या, नायब तहसीलदार श्री मनीष जैन, सुश्री नेहा साहू, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत श्री प्रदीप पाल, मुख्य नगरपालिका अधिकारी बदनावर श्री राजकुमार ठाकुर, नगर निरीक्षक श्री पवन सिंगार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »