दिल्ली-पंजाब की तर्ज़ पर मध्यप्रदेश में भी मुफ़्त बिजली, पानी बाटेंगी आम आदमी पार्टी

270 Views

दिलीप बिल्डकॉन से शिवराज जी का ये रिश्ता क्या कहलाता है- डॉ. जोशी

आम आदमी पार्टी की प्रेस वार्ता में बोले डॉ पीयूष जोशी

इन्दौर। शिवराज सिंह ने यदि प्रदेश में काम किया हो तो बोले हर सभा में कि काम किया हो तो वोट देना, नहीं तक मत देना। और
दिलीप बिल्डकॉन से शिवराज जी का ये रिश्ता क्या कहलाता है। यह बात प्रेस क्लब में आयोजित प्रेसवार्ता में आम आदमी पार्टी मप्र के प्रमुख प्रदेश प्रवक्ता एवं इन्दौर विधानसभा चार से ‘आप प्रत्याशी डॉ पीयूष जोशी ने कहा।

उन्होंने यह भी कहा कि केन्द्र सरकार विपक्ष की मुखर आवाजों को दबाने के लिए ईडी और सीबीआई जैसी संस्थाओं का पूरी बेशर्मी से इस्तेमाल कर रही है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी इस बात का प्रतीक है कि केन्द्र की भाजपा सरकार आम आदमी पार्टी से डर गई है क्योंकि एक के बाद एक शीर्ष ‘आप’ नेताओं को पीएमएलए एक्ट की आड़ लेकर जेल में डाला जा रहा है जो इमरजेन्सी से भी बदतर है। किसी भी आप नेता के घर से एक रूपए की भी बरामदगी नहीं हुई है, न ही किसी नेता के किसी लॉकर से कोई संपत्ति बरामद हुई है, पहले सत्येन्द्र जैन फिर मनीष सिसोदिया और अब संजय सिंह को जेल में डाला जाना यह बताता है कि केन्द्र सरकार आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं की ईमानदारी से डर गई है। इसका विरोध पार्टी न्यायिक और राजनीतिक स्तर पर पूरे देश में करने वाली है।
एक प्रश्न के उत्तर में डॉ. जोशी ने कहा कि दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर मध्यप्रदेश में भी यदि आम आदमी पार्टी की सरकार आती है तो हम मुफ़्त बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएँ उपलब्ध करवाएंगे।
डॉ. पीयूष जोशी ने आरोप लगाया कि इन्दौर की विधानसभा 4 में गली गली में नशा बिक रहा है, उन्होंने विधानसभा 4 को अयोध्या कहने पर भति है।

एक और मुद्दे को उठाते हुए जोशी ने मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से प्रदेश की आर्थिक स्थिति पर श्वेतपत्र जारी करने की मांग की। जिस प्रकार प्रदेश सरकार प्रतिमाह कर्ज लेकर लोकलुभावन योजनाओं का पिटारा चुनाव के ऐन पहले खोल रही है, वो ये दर्शाता है कि भाजपा को प्रदेश की कोई चिन्ता नहीं है, सिर्फ कुर्सी की चिन्ता है। पिछले बीस वर्ष की वर्षवार आर्थिक स्थिति पर एक श्वेतपत्र भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जारी करना चाहिए जिससे प्रदेश सरकार की अक्षमता और दुराचार मप्र की जनता के सामने आ सकें। प्रेसवार्ता में मनोज यादव, अक्षय जैन, राधेश्याम धीमान और अमित यादव भी उपस्थित रहे।

Translate »