विभिन्न दुर्घटनाओं में 1 घायल 4 को मामूली चोट

612 Views

वर्ष का अंतिम दिन हादसों से भरा निकला, विभिन्न दुर्घटनाओं में 1 घायल 4 को मामूली चोट
1 बस पलटी कोई हताहत नही ।
सेंधवा से कपिलेश शर्मा –
वर्ष 2018 का अंतिम दिन की शुरुआत सड़क हादसों से हुई। सोमवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग तीन पर बस पलटी, लेकिन किसी को चोट नहीं आई। वही मिनी ट्रक की टक्कर से एक बाइक सवार घायल हुआ। सेंधवा खेतिया स्टेट हाइवे पर कार के सामने गाय आने से कार अनियंत्रित होकर पलटी। जिसमे कार सवार 4 लोगों को मामूली चोट आई। एक घायल का इलाज सिविल अस्पताल में किया गया। हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया।
राष्ट्रीय राजमार्ग तीन स्थित जामनिया गांव के पास सुबह 5 बजे शिर्डी से इंदौर जा रही निजी ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी13पी0711 चालक को नींद की झपकी लगने से अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे उतरकर पलट गई। घटना के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर हाईवे पेट्रोलिंग के ड्राइवर नितेश साहू एवं सुपरवाइजर निर्मल सिंह अहिरवाल मौके पर पहुंचे। बस में सवार 20 यात्रियों को बस के आगे के फूटे हुए कांच के हिस्से से निकाला गया। यात्रियों को मामूली चोट आई थी। बिजासन चौकी प्रभारी एसआई केशव पाटिल भी मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने 20 यात्रियों की दूसरी बस से इंदौर भेजा। बिजासन चौकी पुलिस ने बस चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।
दूसरी घटना हाइवे स्थित गवाड़ी के पास हुई। यहां कपास से भरा मिनी ट्रक बाइक को पीछे से टक्कर मारने के बाद पलट गया। जिससे बाइक सवार घायल हुआ। वही मिनी ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। भुरापानी के कोली फल्या निवासी साहूजीलाल(40) पिता टाकलिया रोज की तरह जिनिंग में फिटर की ड्यूटी करने बाइक से शहर आ रहा था। इस दौरान भुरापानी फाटे पर शहर की और मुड़ते ही। महाराष्ट्र से कपास भरकर आ रही मिनी ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मारी इसके बाद अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर पलट गया। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। वहीं बाइक चालक को राहगीरों की सूचना पर डायल 100 की मदद से सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उसका उपचार किया गया। हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया।
तीसरी घटना सेंधवा खेतिया स्टेट हाइवे के पास घट्या पट्या के पास निजी स्कूल के सामने हुई। कार के सामने गाय आ जाने से कर अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में सवार 4 लोगों को मामूली चोट आई। सूचना मिलने पर ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची। प्रधान आरक्षक सखावत अली ने बताया उज्जैन निवासी कार चालक विपिन और उसके तीन साथियों के साथ किसी कार्य से नंदुरबार गए थे। वापस लौटने समय कार के सामने गाय आ जाने से कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार पलटने से कार में सवार 4 लोगों को मामूली चोट आई। लोगों की मदद से कार सीधी की गई। उसके बाद वे कार लेकर उज्जैन के लिए रवाना हुए।

Translate »