जब निगमायुक्त विशाल सिंह ने गीत गाया…”राहगीरी डे”

425 Views

देवास नगर निगम और प्रशासन द्वारा शहर में हर रविवार की सुबह शुरू किये गये राह्गिरी डे को आम राहगीरों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है इस रविवार पिछले रविवार की अपेक्षा डबल संख्या मे लोग आए, जिसमें बड़ी संख्या में बच्चे,बुढे,युवक,गृहिणियां भाग लेकर न सिर्फ अपने समय को खुशगवार बना रहे है बल्कि अपनी अपनी छुपी प्रतिभाओं को भी मंच पर प्रस्तुत कर रहे है ।

आज के रविवार की खुशनुमा सुबह का आगाज भी कुछ ऐसे ही हुआ जहाँ गायत्री परिवार के सदस्य हरेक आगन्तुक का चन्दन तिलक लगाकर स्वागत कर रहे थे ये देख आयुक्त चौहान सा ने प्रशंसा कर गायत्री परिवार के सभी कार्यों को प्रेरणादायक बताया, तो दूसरी और अपने अपने स्वास्थ्य को लेकर कोई योग कर रहा था तो कोई एरोबिक्स पर थिरक कर डांस कर रहा था ।

किसी मंच पर शौकिया गायकों की टीम सुरीले नगमों से लोगों को रुक रुक कर गीतों का आनन्द लेने को मजबूर कर रही थी तो कहीं कोई ऊंट की सवारी का तो कोई रांगोली का आनन्द उठा रहा था । राह्गिरी में आज मंच पर जहाँ 78 वर्षीय सेवानिवृत्त शिक्षिका चन्द्रकला तिवारी ने आकर्षक नृत्य प्रस्तुत किया वहीं पिछली बार की तरह इसबार भी एक पैर के पंजे से ही आकर्षक नृत्य करके नन्ही अल्शिफा ने लोगों का दिल जीत लिया । वहींबच्चों ने इसे देखकर प्रेरणा ली, गृहिणी अनीता सांगते ने लुप्त होती नसतरंग वादन की बेहतरीन प्रस्तुति दी । वहीं शिक्षक सुरेंद्र राठौर ने विभिन्न कलाओ मे डांस प्रस्तुत करनेवाले साथियों का उत्साहवर्धन करते रहे।

कार्यक्रम में निगम आयुक्त विशालसिंहचौहान ने भी मंच से मधुर गीत गाकर गायकों को उनकी हौंसला अफजाई की और सन्देश दिया कि इस अभिनव आयोजन में अधिक से अधिक नागरिकों की भागीदारी सुनिश्चित करें

Translate »