शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज, आरोपी की तलाश जारी।

489 Views
,
मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक प्राथमिक विद्यालय के हेडमास्टर पर स्कूल की बच्चियों को अश्लील फिल्म दिखाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। शिकायत दर्ज होने के बाद से ही आरोपी हेडमास्टर फरार है।
स्कूल की बच्चियों ने परिजनों को बताया कि हेडमास्टर रामभरोसे उन्हें अश्लील फिल्म दिखाता है
परिजनों ने जब हेडमास्टर से इस बारे में बात की तब उसने माफी मांगकर बात टाल दी
माफी मांगने के बाद भी हेडमास्टर की हरकतें बंद नहीं हुई तो परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी
सीहोर
स्कूलों को ज्ञान का मंदिर कहा जाता है। अच्छी बातें सीखने के लिए लोग अपने बच्चों को स्कूल में भर्ती कराते हैं लेकिन मध्य प्रदेश के एक स्कूल में जो कुछ भी हुआ है उसे जानने के बाद लोग स्कूलों को भी शक की नजर से देखने लगेंगे। खबर मध्य प्रदेश की है। राज्य के सीहोर जिले के एक प्राथमिक विद्यालय में एक हेडमास्टर ने मासूम स्कूली बच्चियों को मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाई। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने हेडमास्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल, आरोपी फरार है।
परिजनों की शिकायत पर दर्ज हुआ मामला
जिले के गोपालपुर थाने की प्रभारी उमा मरावी ने बताया कि पांडागांव के प्राथमिक विद्यालय का हेडमास्टर रामभरोसे स्कूली बच्चियों को अश्लील फिल्में दिखाता था। स्कूल की छात्राओं ने अपने परिजनों को हेडमास्टर की इस हरकत के बारे में बताया। इसके बाद जब इस पर परिजनों ने हेडमास्टर से बात की तो उसने माफी मांगकर बात टाल दी। छात्राओं के परिजनों ने पुलिस को बताया कि कई दफा बच्चियों द्वारा शिकायत किए जाने पर उन्होंने हेडमास्टर से इस बारे में बात की। इसके बाद हेडमास्टर ने उनसे माफी मांग ली।
फिर से शुरू कर दी हरकत
छात्राओं के परिजनों ने कहा कि माफी मांगने के बाद उन्होंने उसे माफ भी कर दिया लेकिन कुछ ही दिनों बाद हेडमास्टर ने फिर वही हरकत शुरू कर दी। बार-बार की शिकायत से परिजनों का धैर्य जवाब दे गया और उन्होंने पुलिस थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। मामला दर्ज होने के बाद से ही हेडमास्टर फरार है। थाना प्रभारी मरावी ने बताया कि आरोपी हेडमास्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश जारी है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »