स्‍कूल को चमकाने के लिए ‘काले जादू’ का लिया सहारा, दरिंदों ने दूसरी क्‍लास के मासूम का किया कत्‍ल

167 Views

हाथरस। शहर के एक स्कूल के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाले दूसरी क्लास के छात्र की हत्या कर दी गई थी। बच्चे के परिजन जब स्कूल पहुंचे तो स्कूल संचालक छात्र का शव अपनी गाड़ी में लेकर भाग गया। इस खबर के खुलासे के बाद शहर उबल गया था। इस केस में का खुलासा करते हुए जिला पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक स्कूल की तरक्की के लिए कक्षा 2 में पढ़ने वाले बच्चे की बलि देने का प्लान था। लेकिन प्लान फेल होने पर बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी थी। वारदात सहपऊ थाना क्षेत्र के गांव रसगवां में हुई।

गाँव में अंधविश्वास की हद पार!

स्कूल प्रबंधक का पिता तांत्रिक था उसने कहा था कि तंत्र-मंत्र और किसी बच्चे की बलि देने से स्कूल और तरक्की करेगा, सबका नाम चमक जाएगा। वारदात के बाद इस मर्डर में शामिल स्कूल प्रिंसपल लक्ष्मण सिंह, कंप्यूटर टीचर वीरपाल, प्रबंधक दिनेश बघेल और अन्य ने पुलिस व अन्य अभिभावकों को गुमराह करने के लिए लगातार झूठ पर झूठ बोले, लेकिन पुलिस की जांच ने इस स्टाफ के झूठ का पर्दाफाश कर दिया।

किस्मत अच्छी थी कि ‘राज’ बच गया…

आपको बताते चलें कि इन हैवानों ने पहले भी एक बच्चे को सोते हुए बलि देने के लिए उठाया था, लेकिन वो भी जागकर रोने लगा था। इसलिए प्लान टाल दिया गया, इस बार कक्षा 2 के बच्चे की बलि स्कूल के बाहर ट्यूबवेल पर देनी थी। लेकिन बच्चे को जब स्कूल के कमरे से लेकर निकले तो बच्चा जग गया था, इसलिए हड़बड़ाहट में 3 लोगों ने उसे गला दबाकर मार दिया। रात ही में शव को ठिकाने लगाने के लिए दिनेश और स्कूल का प्रिंसपल लक्ष्मण सिंह तैयार थे लेकिन वो लाश को ठिकाने नहीं लगा सके।
23 सितंबर को बच्चे का शव मिला था. तांत्रिक का नाम जसोदन है. पुलिस अब उसके पुराने पाप भी खंगाल रही है।

Translate »