मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी ने जारी की प्रत्याशियों की तीसरी सूची

183 Views

भोपाल। मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आप ने अपनी तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। जारी सूची में 30 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है। ब्योहारी से कांग्रेस के पूर्व MLA रामपाल सिंह को उनके ही क्षेत्र से अवसर दिया है। बता दें कि कल ही उन्होंने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली थी।

वहीं सागर के पूर्व सांसद लक्ष्मीनारायण यादव के बेटे और भारतीय जनता पार्टी नेता सुधीर यादव को बांदा से और बीजेपी नेता मुकेश जैन ढाना को उन्हीं के क्षेत्र सागर से टिकट दिया गया है। बता दें कि दोनों नेताओं ने भी कल शुक्रवार को आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली थी। आम आदमी पार्टी ने इसके पहले 39 सीटों पर प्रत्याशी घोषित किए थे। इस लिस्ट के पश्चात् आम आदमी पार्टी ने अब तक 69 प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं।
‘आप’ ने जौरा से भगवती धाकड़, गोहद से यशवंत पटवारी, ग्वालियर ग्रामीण से सुमित पाल, ग्वालियर से रोहित गुप्ता, ग्वालियर साउथ से पंकज गुप्ता, नरियावली से अरविंद तोमर, सागर से मुकेश कुमार जैन, जतारा से अनिता प्रभुदयाल खटिक, पृथ्वीपुर से उमा कुशवाह, खरगापुर से प्यारे लाल सोनी, राजनगर से राजु पाल, मैहर से बैजनाथ कुशवाह, रामपुर बघेलान से शशि दीपक सिंह बघेल, त्योंथर से महर्षी सिंह, गुढ़ से प्रखर प्रताप सिंह, चित्ररंगी से महादेव सिंह, ब्योहारी से रामपाल सिंह, मुड़वारा से सुनील मिश्रा, जबलपुर कैंट से राजेश कुमार वर्मा, शाहपुरा से अमर सिंह मार्को, परसवाड़ा से शिव शंकर यादव, बालाघाट से शिव जयसवाल, कटंगी से प्रशांत मेशराम, नरसिंहगढ़ से हेमंत शर्मा, कालापीपल से चतुर्भुज तोमर, पानसेमल से दयाराम डावर, मनावर से लाल सिंह बर्मन, इंदौर-5 से विनोद त्यागी और उज्जैन उत्तर से विवेक यादव को टिकट दिया है।

Translate »