पुलिस ऑफिसर बन रानी मुखर्जी की ‘मर्दानी 2’ को टक्कर देंगे इमरान हाशमी, ‘द बॉडी’ की रिलीज डेट आई सामने

444 Views

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने हाल ही में अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म ‘द बॉडी’ की शूटिंग पूरी की है। शूटिंग खत्म होने के साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

इमरान हाशमी की ये फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी। इमरान हाशमी की फिल्म ‘द बॉडी’ साल 2012 में रिलीज हुई स्पेनिश फिल्म ‘द बॉडी’ की हिन्दी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन लेखक-निर्देशक जीतू जोसफ ने किया है।

द बॉडी बॉक्स ऑफिस पर रानी मुखर्जी की ‘मर्दानी 2’ को टक्कर देगी। रानी की यह फिल्म भी इसी दिन रिलीज हो रही है। रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 का ऐलान जब हुआ था तब से लोग इसको लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब इस फिल्म की सोलो रिलीज नहीं होगी।

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इमरान और रानी की भिड़ंत किस अंदाज में होगी। इमराम हाशमी ने रिलीज डेट के साथ एक पोस्टर भी शेयर किया है जिसमें खून फैला हुआ नजर आ रहा है। ‘द बॉडी’ की कहानी ‘बॉडी’ एक मुर्दाघर में रखी एक महिला की लाश की होती है जो खो जाती है। मुर्दाघर के चौकीदार की भी अचानक ह्त्या हो जाती है। फिल्म में इमरान हाशमी का किरदार पुलिस वाले का होता है जोकि इस पुरे मामले की तहकीकात कर रहा होता है। फिल्म की पूरी कहानी रहस्य से भरपूर होगी। फिल्म में इमरान हाशमी के अलावा फिल्म में ऋषि कपूर, वेदिका और शोभिता धुलिपाला भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

Translate »