नारायण रेकी सत्संग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न …

60 Views

नारायण रेकी सत्संग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न
अग्रवाल महिला मंडल ने आयोजित किया कार्यक्रम
सेंधवा से कपिलेश शर्मा- नारायण रैकी सत्संग परिवार यह एक अध्यात्मिक सेवा संस्था है जो आत्मज्ञान से पाजिटिविटी पर कार्य करती है । इस आध्यत्मिक संस्था से जुड़ने पर आत्म शक्ति से हम कई रोगों से मुक्ति प्राप्त कर सकते है । मानसिक शांति मिलती है नारायण के स्मरण से हम अपने
नेगेटिव शक्तियों को सकारात्मक शक्ति प्रदान कर सकते है । उक्त कथन अग्रवाल महिला मंडल द्वारा आयोजित विद्याकुंज स्कूल में एक दिवसीय कार्यशाला में बताया गया ।
कार्यशाला में आरती चौधरी ने बताया कि नारायण रैकी आधात्मिक संस्था से जुड़ने से हमें आत्मज्ञान के माध्यम से मानसिक व भौतिक सुख प्राप्त कर सकते है साथ ही हम अपने इलाज के लिए दवाईओ का सेवन करते है जिससे जो बीमारी है उसका तो इलाज हो जाता है किंतु दवाईओ से दूसरे साईट इफेक्ट होते है उससे बचने की आवश्यकता है । नारायण रैकी के माध्यम से हम आत्म विश्वास जाग्रत कर हम कई बीमारियो से निजायत मिलती है । नारायण रैकी का शिविर तीन चरणों में होगा । यह एक सिध्दि शक्ति है जिससे हम अपना रुक हुआ पैसे को प्राप्त कर सकते है । दूसरे स्थान पर रहने वाले व्यक्ति का इलाज भी हम यहां से कर सकते है । महिला मंडल की किरण तायल, संतोष चोमुवाला, मीना चोमुवाला ने बताया कि नारायण रैकी शिविर का आयोजन तीन चरणों मे किया जावेगा । आज का पहला चरण है । दो चरण बाद में आयोजित किया जावेगा ।

Translate »