खुला भय्यू महाराज की आत्महत्या का राज? 7 माह की पडताल के बाद कार्रवाई,मामला ब्लैकमेल का

451 Views

खुला भय्यू महाराज की आत्महत्या का राज?
7 माह की पडताल के बाद कार्रवाई,मामला ब्लैकमेल का

इंदौर।। भय्यू महाराज आत्महत्या मामला सुलझ गया। सात माह की गहन पडताल के बाद आखिर राज खुल गया। महाराज के नजदीक मानी जा रही युवती पलक और सेवादार विनायक दुधाले और शरद देशमुख के खिलाफ उकसाने और षडयंत्र रचकर धमकाने का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया ।
पुलिस ने महाराज के दोनों सेवादार विनायक दुधाले, शरद देशमुख और पलक पुराणिक को गिरफ्तार कर लिया है। महाराज की पत्नी डॉ आयूषी ने बयान मे कहा कि ये तीनों भय्यू महाराज को जाल में फंसाकर उनका शोषण कर रहे थे। षडयंत्र में उलझकर ही वे आत्महत्या करने को मजबूर हो गए।
महाराज की केयर टेकर के तौर पलक को रखा गया था। उसने महाराज से प्रेम संबंध बनाना शुरू कर दिए। वह उनके कमरे में ही रहने लगी । महाराज से शादी करने की साजिश रचने लगी। वह महाराज से वॉट्सएप पर अश्लील चैटिंग कर रिकॉर्ड सेव कर लेती थी। इतना ही नहीं उसने महाराज का अश्लील वीडियो भी बना लिया था।ताकि समय आने पर ब्लैकमेल किया जा सके।
इसी बीच महाराज ने डॉ आयुषी से शादी कर ली। जब इस युवती को महाराज की दूसरी शादी के बारे में पता चला तो उसने शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया। महाराज के मना करने पर उसने कहा था कि ‘तुम्हारे पास एक वर्ष का समय है।इस दौरान उसने महाराज से बहन की शादी व कपड़े, ज्वेलरी, मोबाइल के नाम पर करीब 25 लाख रुपये ऐंठ लिए। पलक ने कहा कि 16 जून को उससे शादी करें। वरना आपको फसा देगी। इस तरह आए दिन महाराज को ब्लैकमेल करने लगी।
भय्यू महाराज के सेवादार शरद और विनायक पलक को उकसाते थे। महाराज ने कई बार पलक से पीछा छुडवाने की कोशिश की लेकिन विनायक ऐसा नहीं होने देता था। वह मौका देखकर पलक को काल कर देता था और महाराज से कहता था कि वह दुष्कर्म का केस करने की धमकी दे रही है। परिवार और सेवादारों के बयान के आधार पर पुलिस को सफलता मिली।पुरे रैकेट का खुलासा सेवादार मनमीत अरोरा के टूटने के बाद हो गया।

Translate »