महिला पुलिस अधिकारी ने फाँसी लगाकर जान दी, पुलिस जांच में जुटी।

359 Views

*सिमरिया चौकी प्रभारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस*

*पन्ना,* जिले की सिमरिया चौकी प्रभारी अनामिका सिंह कुशवाहा की संदिग्ध अवस्था में बीती रात अपने सरकारी निवास पर पंखे पर लटकती हुई लाश मिली है. वहीं इस वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की में जुट गए हैं. प्रथम दृष्टि में चौकी प्रभारी के किसी निजी कारणों से खुदकुशी करने के कयास लगाए जा रहे हैं.
जानकारी के अनुसार, अनामिका सिंह कुशवाहा सिमरिया चौकी प्रभारी थीं. कुछ दिन पहले मोहंद्रा चौकी से सिमरिया चौकी में तबादला किया गया था. एसपी ने बताया कि उन्हें किसी कॉल के संबंध में थाना बुलाया जा रहा था लेकिन उनके द्वारा कॉल नहीं उठाए जाने के बाद मामला सदिंग्ध लगा और तत्काल उनके निवास पर जा कर इसकी जानकारी ली गई. वहीं उनके निवास पहुंचने के बाद उन्हें फांसी पर लटका पाया गया. जिसके बाद पुलिस ने शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह का कहना है कि महिला इंस्पेक्टर की आत्महत्या का कारण निजी हो सकता है. पूरे मामले पर सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है. साथ ही मोबाइल की डिटेल भी निकाली जा रही है. यह हत्या है या आत्महत्या इसकी जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगी.

Translate »