अभाविप टिमरनी ने मनाया सामाजिक समरसता दिवस*

367 Views


_बाबा साहेब अंबेडकर को श्रद्धांजलि अर्पित की_

 

जारी प्रेस विज्ञप्ति में नगर मंत्री दीपांशु राठौर ने बताया कि, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई टिमरनी द्वारा बाबा साहब अंबेडकर की पुण्यतिथि को सामाजिक समता दिवस के रूप में मनाया। इस दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई टिमरनी के कार्यकर्ताओं ने नगर के भाऊ साहब भुस्कुटे महाविद्यालय में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया।
इस अवसर पर बाबा साहेब आम्बेडकर जी की तस्वीर पर माल्यार्पण करते हुए मुख्य वक्ता के रूप मे मौजूद परिषद के जिला संगठन मंत्री नीलेश कटारे ने संबोधन के दौरान कहा कि, बाबा साहेब अंबेडकर के मार्गो पर चलते हुए एक भेदभाव रहित समाज का निर्माण करना होगा। जो केवल छात्र शक्ति के प्रयासों से ही सम्भव है। कटारे ने अपने उदबोधन मे कहा कि आज समाज जो सवर्णो और दलितो मे बँटता जा रहा है, हम सभी छात्रो को इस भेदभाव को हटाने के लिये आगे आना होगा। और यह काम तभी संभव होगा, जब हम समाज से छुआछूत और जातिगत भेदभाव को समाप्त करेंगे।
इसके अलावा महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ.रघुवंशी भी उपस्थित रही उन्होंने भी छात्रों से बाबा साहेब के मार्गो पर चलने का आव्हान किया। महाविद्यालय के शिक्षक सुनीत काशिव ने छात्रो को संबोधित करते हुये कहा कि, बाबा साहेब ने इस देश का संविधान लिखा, जो कि पूरी दुनिया का सबसे अच्छा संविधान है। बाबा साहेब को संविधान शिल्पी कहा गया।
अंत मे सभी छात्रो सहित परिषद के कार्यकर्ताओ ने बाबा साहेब को श्रद्धांजिल अर्पित की।
नगर मंत्री दीपांशु राठौर ने आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर जिला छात्रा प्रमुख आयुषी अग्रवाल, सीमा भिलाला, कृतिक देवहरे, नगर सहमंत्री दीपेश कौशल, नगर उपाध्यक्ष दीपांशु गोदरे, अरविंद गुर्जर, हरिओम राजपूत, राहुल बिडोरिया, प्रमांशु धनगर, जय निर्मल इसके साथ ही श्रद्धांजलि सभा मे महाविद्यालय के समस्त प्राध्यापक व छात्र, छात्राएं उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »