पेंशनरों की पीडा: 27 माह का एरियर न मिलने से नाराज पेंशनरों ने रेली निकालकर एसडीम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा!

420 Views

अनिल उपाध्याय
देवास
मध्य प्रदेश सरकार की वादाखिलाफी से नाराज मध्य प्रदेश पेंशनर एसोसिएशन की शाखा खातेगांव के समस्त सदस्यों ने विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सोपा !
खातेगांव पेंशनर एसोसिएशन अध्यक्ष सत्यनारायण शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हम ज्ञापन के माध्यम से सरकार से मांग करते है कि
सातवे वेतनमान की अनुशंसाओ को राज्य के समस्त पेंशनर के लिए लागू किया जाए साथ ही 27 माह के एरियर्स का भुगतान तुरंत किया जावे! वर्तमान में पेंशनर्स के लिए स्वास्थ्य सुविधाएं अपूर्ण है उन्हें तुरंत ठीक करवाया जावे !
सातवे वेतनमान के अनुसार पेंशन पुनिरक्षण 11.06.2018 से किया जावे एरियर्स के भुगतान संबंधी आदेश शीघ्र प्रसारित कर सातवे वेतनमान 01.01.2018 से लागू किया जावे ! सभी पेंशनर साथियों ने अपनी मांगों के संबंध में पत्रकारों को बताया कि यदि मध्य प्रदेश सरकार ने हमारी मांगों पर विचार नहीं किया तो सभी पेंशनर संघ के साथी शीघ्र ही नई रूपरेखा बनाकर आंदोलन करेंगे !
ज्ञापन देते वक्त पेंशनर संघ के तहसील अध्यक्ष सत्यनारायण शर्मा , उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम पुरोहित , एम एल बाथोले , सुंदरलाल यादव , हबीब खान प्रेमनारायण टेलर , उदयवाल जी, बिरथरे जी व अन्य पेंशनर साथी उपस्थित थे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »