विडियो एल्बम ‘परिंदा’ प्रमोचित

598 Views

विडियो एल्बम ‘परिंदा’ प्रमोचित

बालाघाट । शहर की पहचान वैसे तो जंगलों के बीच बसे प्राकृतिक सौन्दर्य से भरपुर शहर के रुप में है, किन्तु साहित्य और सृजन के लिए भी बालाघाट अपनी अलग पहचान रखता है। ऐसी ही प्रतिभा जो सिर्फ़ 19 साल की उम्र में ‘परिंदा’ के नाम से पहचान बनाने वाले बालाघाट (मप्र) के युवा गायक सिद्धांत संयोग कोचर का दोस्ती पर आधारित ‘ओ यारा’ विडीओ अल्बम प्रमोचित हुआ जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। सिर्फ़ 12 घंटों में ही इस विडीओ अल्बम को 1,00,000 लोगों से अधिक लोग देख चुके हैं। और यह विडीओ भारत भर में ट्रेंडिंग चल रहा है।

विडियों में सिद्धांत कोचर के अलावा अभिषेक कपूर और अभिलाष कुमार भी है। विडीओ का निर्देशन प्रवीण भट ने किया है, जो की सुप्रसिद्ध फ़ैशन फ़ोटोग्राफर हैं। अभिषेक कपूर ज़ी टी.वी. में आने वाले धारावाहिक कुंडली भाग्य में समीर लूथरा का किरदार निभाते आ रहे हैं और अभिलाष कुमार फ़िल्म घायल वन्स अगेन में सनी देओल के साथ नज़र आ चुके हैं। इस विडीओ में ये तीनो एक दूसरे के बेस्ट-फ़्रेंड का किरदार निभा रहे हैं। कहानी तीन दोस्तों की है, जो की कॉलेज में काफ़ी मस्ती करते हैं और उनका एक म्यूज़िकल बैंड है। एक म्यूज़िक कम्पनी उनका काम पसंद होने की वजह से उन्हें कॉंट्रैक्ट देने के लिए बुलाती है, अभिलाष और अभिषेक पहुँच जाते है पर सिद्धांत वहाँ नहीं पहुँच पाता। इसी वजह से उनका बैंड बिखर जाता है, पर क़िस्मत एक नया मोड़ लेती है। सिद्धांत और अभिलाष के बच्चे एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन जाते हैं और जब उनके बच्चे एक दूसरे से मिलने की ज़िद करते हैं तो अभिलाष और अभिषेक का सिद्धांत से फिर से सामना होता है।

फिर अभिषेक और अभिलाष, सिद्धांत से पूछते हैं की उसने उस वक़्त उन्हें धोखा क्यूँ दिया.. तब सिद्धांत सच बताता है की उसे उस वक़्त कैन्सर हो गया था। और सिद्धांत की वजह से दोनो का हौसला ना टूटे इसलिए वो म्यूज़िक कम्पनी में नहीं जाता और अब वो पूरी तरह स्वस्थ है. और वो दोस्ती फिर एक नया रंग लेती है। सारी ग़लतफ़हमियाँ मिट जाती है और तीनों एक दूसरे के गले लगकर रोते हैं और सब ख़ुश हो जाते हैं।इस विडीओ को ज़ी म्यूज़िक कम्पनी ने रिलीज़ किया है। सिद्धांत ये ज़बरदस्त कहानी और म्यूज़िक से भरपूर विडीओ से, कभी ना ख़त्म होने वाली दोस्ती लोगों को बताना चाहते हैं।

दोस्ती के महत्व को बताते विडियों के प्रमोचन के अवसर पर सिद्धान्त के वास्तविक जिंदगी के  बेस्ट फ्रेंड तन्मय सुराना सहित मुस्कान अग्रवाल, प्रांजल कांकरिया, जैनम-जयति सुराना ने सपरिवार ढेर सारी शुभकामनाएँ दी है। बालाघाट जिले के लिए गौरव का विषय है, शहर में प्रसन्नाता के परिंदे की उड़ान व्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »