रोज-रोज के टंटों से दुखी होकर ‘तारक मेहता’ की ‘सोनू’ ने छोड़ा शो, पलक सिधवानी ने लगाया मेकर्स पर टॉर्चर करने का आरोप

198 Views

मुम्बई। एक बार फिर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स पर कलाकार ने प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। ये आर्टिस्ट हैं शो में टप्पू सेना की ‘सोनू’। इस किरदार को पिछले 5 साल से पलक सिधवानी निभा रही थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में मेकर्स पर प्रताड़ना का आरोप लगाया। साथ ही बताया कि वह रोज-रोज की तनातनी से इतनी दुखी हो गई हैं कि वह अब शो छोड़ रही हैं। साथ ही उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स द्वारा दिए गए लीगल नोटिस पर भी रिएक्ट किया। जहां उनपर मेकर्स ने नियम उल्लंघन का आरोप लगाया था।
‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में पलक सिधवानी ने पूरे विवाद पर बातचीत की। जहां उन्होंने कंफर्म किया कि वह शो छोड़ रही हैं। उन्होंने ये फैसला प्रोफेशनल ग्रोथ और हेल्थ कारणों के चलते लिया है, उनका शो में आखरी एपिसोड 30 सितंबर को होगा।
पलक सिधवानी ने मेकर्स पर प्रताड़ना का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि 5 साल तक किसी के साथ काम करने के बाद ऐसा सलूक होगा कभी नहीं सोचा था। इन सब चीजों के चक्कर में उन्हें कई बार पैनिक अटैक आए हैं। उन्हें डॉक्टर के पास तक जाना पड़ा है।

‘तारक मेहता’ शो को बनाने वाले नीला फिल्म प्रोडक्शंस द्वारा लगाए गए आरोपों पर भी पलक सिधवानी ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया। मेकर्स ने कहा था कि एक्ट्रेस ने कई नियम तोड़े हैं। उन्होंने थर्ड पार्टी के लिए एंडोर्समेंट्स किए जो कि कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन था। इन आरोपों पर पलक ने कहा, ‘ मैंने 8 अगस्त को अपने फैसले के बारे में बता दिया था। इसके बाद उन्होंने रिजाइन देने की बात कही तो मैंने वो भी ऑफिशियल तरीके से मेल कर दिया था। लेकिन वह लगातार रिजेग्नेशन को अप्रूव करने में देरी कर रहे थे। इसके बाद मैंने देखा कि न्यूज फैल रही है कि मैंने नियमों का उल्लंघन किया है।’

Translate »