बदमाशों का शोरूम पर फायरिंग लगातार जारी, दहशत में आम जनता

150 Views

नई दिल्ली: दिल्ली में बदमाशों का शोरूम पर फायरिंग करने का सिलसिला लगातार जारी है। आज देर शाम पश्चिमी दिल्ली के नारायणा थाना इलाके में एक शोरूम पर चली कई राउंड गोलियों ने लोगों को दहशत में डाल दिया। बताया गया कि गोलियों की संख्या 20 से ज्यादा थी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में बड़ी रकम की रंगदारी भी मांगी गई है। रकम कितनी मांगी गई, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन बताया गया कि रकम 5 करोड़ थी।

पूरी घटना जानिए
यह वारदात कार स्ट्रीट शोरूम पर हुई है,जो नारायणा रोड पर है और इस शोरूम से कुछ दूरी पर आगे जाकर नारायण थाना भी है। शाम गोलियां चलने के बाद वहां पर अफरातफरी मच गई। मौके पर पुलिस के अलावा आपरेशन सेल और क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंची। अभी तक की छानबीन में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। यह फायरिंग डराने के लिए की गई थी। गौरतलब है कि कुछ समय पहले तिलक नगर में भी इसी तरह कार शोरूम पर फायरिंग हुई थी। उस वक्त भी कई राउंड गोलियां चली थीं।

गैंगस्टर हिमांशू भाऊ से जुड़े तार?
पश्चिमी दिल्ली के नारायणा इलाके में आज शाम हुई फायरिंग की घटना के तार कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ से जुड़ते दिख रहे हैं। हिमांशु भाऊ ने कुछ दिन पहले फ्यूजन कार शोरूम वाले को धमकी दी थी। उससे भी 5 करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी। हिमांशु ने फ्यूजन कार शोरूम वाले के साथ इस कार शो रूम के मालिक को धमकी दी थी।

Translate »