मेरे लिए काम ही मेरी पूजा है- एकलव्य

234 Views

मुंबई । भारतीय सिनेमा इंडस्ट्री में हरियाणा के कलाकारों के योगदान को कभी भी कम करके नहीं देखा जा सकता है। पंजाब के कलाकारों ने सिनेमा और टीवी इंडस्ट्री मे अपना अभूतपूर्वक योगदान दिया है। इसमें ऐसा भी एस लेखन का नाम है चंद्रकांत वत्स एकलव्य जिसने हरियाणा रोहतक से मुंबई आ कर अपना एक अलग ही पहचान बनाई है। एकलव्य ने लिख के तौर पर बी.एल.फिल्म क बैनर तले बनी फिल्म द पेंटिंग मैं एक गीतकार के तो पर अपनी शुरुआत की ओर एक सफल लेखक के तौर पर एक किताब मेरे खयाल कुछ इस तरह लिखी जो लाखों लोगों ने इस स्वीकार किया ।
किताब की खूब चर्चा फिल्म संचार में हुई काफी समाचार पत्रों में इस पुस्तक की प्रशंसा हुई। अब एटलस चंद्रकांत वत्स फिल्म प्रोड्यूसर के तो पर फिल्म लव कुश लेकर आ रहे हैं जिसमें मुंबई के अलावा गुजराती हरियाणवी मराठी पंजाबी ऑल बंगला फिल्म इंडस्ट्री के कई नये कलाकार अभिनव करने जा रहे हैं। एकलव्य कहते हैं कि मेरे लिए काम ही मेरी पूजा है, इसमें बहुत ही ईमानदारी से करता हूं मेरे लिए काम कोई छोटा बड़ा नहीं होता है इस लव कुश की शूटिंग मनाली, चंडीगढ, मुंबई, अमृतसर, दुबई मैं होगी। फिल्म लव कुश मैं 5 गीत होंगे जिन्हें लिखा है रचना एकलव्य ने। इस फिल्म की शूटिंग 13 दिसंबर से शुरु होगी और फिल्म मार्च 2024 मैं सारे भारत में रिलीज होगी।
नए कलाकारों को काम देने पर एकलव्य बताते इनमें काम करने का एक जुनून होता है यह लोग अच्छे से अच्छा काम करने की चाहत रखते हैं।
आप देखेंगे आज नये कलाकार बड़ी तेजी से उभर रहे हैं कई नये लड़के लड़कियों में अपनी पहली फिल्म से पहचान बनाई है। हमारी फिल्म लव कुश समाज को एक नई दिशा देने वाली फिल्म होगी, जो परिवार के साथ देख सकेंगे। इस फिल्म के गाने खास आकर्षक होंगे। इन गानों में फिल्म की आकर्षक और विचारोंतेजक कहानी की एक झलक दर्शकों को देखने को मिलेगी जो मुख्यधारा सिनेमा की पारंपरिक सीमाओं से परे हैं। इस फिल्म के गीत दर्शकों और संगीत प्रेमियों को उत्साहित कर देंगे। रचना जी ने इस गीतों को बहुत अच्छा लिखा है एकलव्य कहते हैं हमारी कोशिश है एक अच्छी फिल्म दर्शकों को देखने को मिले जो भारतीय सिनेमा की मुख्यधारा से जुड़ी हो जो दर्शकों को रोमांचित भी करें उन्हें हंसाये भी और सोचने को मजबूर भी करें।

Translate »