मुठभेड़ के बाद फिर सुर्खियों में आए उज्जैन के दबंग SSP सचिन अतुलकर

366 Views

उज्जैन एसएसपी सचिन अतुलकर गुंडों के साथ मुठभेड़ के बाद फिर चर्चाओं में हैं। एसपी सचिन अतुलकर की टीम ने 60 हजार के इनामी गुंडों और उसकी गैंग के साथ मुठभेड़ की। इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से जबर्दस्त फायरिंग हुई। रविवार रात 12.30 बजे चिंतामन-धरमबड़ला रोड पर यह मुठभेड़ हुई। जब बदमाशों को पुलिस ने घेरा तो बदमाशों ने पुलिस पर 10-12 फायर किए। पुलिस ने जवाब में 24 फायर किए। गोलियों से घायल गुंडों को अस्पताल पहुंचाया गया। सचिन अतुलकर अपनी फिटनेस को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। इससे पहले सचिन अतुलकर ने जून 2019 में खतरनाक गुर्जर गैंग के साथ मुठभेड़ कर बदमाशों को अपनी गिरफ्त में लिया था।

3 जनवरी को हुई मुठभेड़ में पुलिस ने गुंडे काऊ, कालू और सोहन के हाथ-पैर पर 5 गोली मारी। तीनों पर 60 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। इसके बाद से ही पुलिस को इनकी तलाश थी। पुलिस की 5 टीम इन्हें खोज रही थी।
क्या था मामला : 1 जनवरी की रात सांवेर रोड पर गांधी नगर में गुंडा नितेश उर्फ काऊ सड़क पर जन्मदिन मना रहा था। यहां उसकी दूसरे पक्ष से झड़प हो गई। पुलिस पहुंची तो काऊ फायरिंग और पथराव कर साथी करण उर्फ कालू, सोहन पटेल के साथ फरार हो गया। इसमें डायल-100 के कांच फूट गए थे।

Translate »