बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण की आंखों से क्यों बही आंसुओं की धारा

209 Views

मुंबई। स्टार प्लस पर आने वाले रियलिटी शो डांस+5 पर अपनी फिल्म ‘छपाक’ का प्रमोशन करने आईं बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण को जब करोड़ों लोगों ने टीवी पर रोते हुए देखा तो वे दंग रह गए। कोई गमगीन सीन करते हुए फिल्मों में हीरो-हीरोइन ग्लीसरीन डालकर आंखों से आंसू निकाल लेते हैं, लेकिन यहां तो सच में दीपिका को दर्शकों ने एक नहीं कई बार भावुक होकर रोते हुए देखा…

डांसर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा का डांस +5 कार्यक्रम टीवी पर आने वाले रियलिटी शो में इस समय कपिल शर्मा के शो के बाद दूसरे नंबर पर चल रहा है और इसे करोड़ों दर्शक शनिवार और रविवार को देखते हैं। डांस +5 में शनिवार 28 दिसंबर को गेस्ट के रूप में मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण थीं।
दीपिका अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के सिलसिले में आई हुई थीं। कुछ डांसरों के परफार्म के बाद अचानक रेमो डिसूजा ऑडियंस से मुखातिब हुए और उन्होंने कहा कि दीपिका ने बीते 15 सालों में बॉलीवुड को एक से एक फिल्में दी हैं। हमारे आर्टिस्ट उनके 15 साल के फिल्मी करियर पर डांस के जरिए उन्हें ट्रिब्यूट करना चाहते हैं।

इतना सुनते ही जजों के बीच बैठी दीपिका थोड़ी संभलकर बैठ गईं। उनके द्वारा फिल्मों के नृत्य की जैसे ही प्रस्तुति शुरू हुई, कैमरा दीपिका पर टिक गया। दूसरे गीत पर तो उनकी आंखें नम हो गईं और आंसुओं से भर गईं। फिर देखते ही देखते मोटे-मोटे मोती पलकों से फिसलने लगे।

दीपिका ने टिशु पेपर उठाया और आंसुओं को पोछा। जैसे जैसे गीत आगे बढ़ते गए, उनकी आंखें भीगती रहीं और कई टिशु पेपर इन आंसुओं से भीगते चले गए। सबको ताज्जुब हो रहा था कि आखिर दीपिका अपनी भावनाओं पर काबू कैसे नहीं रख पा रही हैं? आखिरकार उनके 15 साल के फिल्मी सफर पर गीतों और नृत्य की प्रस्तुति खत्म हुई।दीपिका रोते हुए मंच पर पहुंचीं और पलटकर फिर आंसू पोछे और माइक थामते हुए बोली ‘आप सभी कलाकारों ने मुझे 15 साल के फिल्मी सफर की याद दिला दी। यही कारण है कि मैं भावुक हो उठी। दीपिका ने कलाकारों को थैंक्स कहते हुए कहा कि मेरे जब बच्चे होंगे, तब मैं उन्हें यह वीडियो दिखाऊंगी, जो मैंने अपने मोबाइल में कैद किया है। कहूंगी कि मेरे ये 15 साल का निचोड़ है। मुझे उन्हें और कुछ बताने की जरूरत नहीं होगी।

Translate »