रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

406 Views

नई दिल्ली: 

Mardaani 2 Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की अपकमिंग फिल्म ‘मर्दानी 2’ (Mardaani 2) का ट्रेलर आज यानी गुरुवार को रिलीज हो गा है. फिल्म के ट्रेलर में रानी मुखर्जी का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. यूट्यूब पर इस फिल्म के ट्रेलर को पोस्ट किए हुए अभी एक घंटा भी नहीं हुआ है और इसको लाखों व्यूज मिल चुके हैं. ‘मर्दानी 2’ के ट्रेलर को देखने का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji Video) कड़क पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रही हैं.

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म ‘मर्दानी 2’ (Mardaani 2 Trailer) का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है. इस फिल्म के ट्रेलर को देख लग रहा है कि यह सस्पेंस से भरपूर है. इस फिल्म में रानी मुखर्जी जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी. रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी’  (Mardaani) को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. उस फिल्म की सफलता से उत्साहित रानी मुखर्जी फिल्म का सेकेंड पार्ट लेकर दर्शकों के सामने आई हैं.  ‘मर्दानी 2 का ट्रेलर काफी जबरदस्त दिखाई दे रहा है.

‘मर्दानी 2’ (Mardaani 2 Trailer) को यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है. इस फिल्म को रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के पति आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इसे जिश्नू भट्टाचार्जी ने डायरेक्ट किया है. रानी मुखर्जी की यह धमाकेदार फिल्म अगले महीने 13 दिसंबर को रिलीज होगी. इससे पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि ‘मर्दानी 2’ (Mardaani 2) महिला सशक्तिकरण का बेहतरीन उदाहरण होगी. 

Translate »