लायंस क्लब ने मनाया अलग अंदाज में गणतंत्र पर्व

397 Views
लायंस क्लब ने मनाया विशिष्ट अंदाज में गणतंत्र पर्व
देवास। लायंस क्लब आफ देवास की टीम ने विशिष्ट अंदाज में गणतंत्र दिवस पर्व पर ग्रामीण क्षेत्रों के शासकीय स्कूलों में जाकर सेवा गतिविधि संपन्न की।  प्रोजेक्ट लायन किशोर असनानी ने बताया  कि लायंस क्लब आफ देवास की तीन प्रथक प्रथक टीमों द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के 3 शासकीय स्कूलों में झंडा वंदन एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों में सहभागिता की गई और संबंधित स्कूलों को विभिन्न शैक्षणिक उपयोगी वस्तुएं भेंट की गई। 
शासकीय प्राथमिक विद्यालय ग्राम पटलावदा में लायन रजनीश अग्रवाल, जगदीश चंद्र अग्रवाल, हर्ष अग्रवाल, दिलीप जैन एवं अतुल सोनी ने स्कूल प्रबंधन को छोटे बच्चों हेतु 15 टेबल व कुर्सियां भेंट की तथा छोटे बच्चों को स्वेटर भी वितरित की गई। 
शासकीय माध्यमिक विद्यालय ग्राम सोडा में लायन अक्षय शर्मा, राजेश जसवानी एवं ओपी बलवानी ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों में अपनी उपस्थिति दर्ज  कराई एवं लायंस की टीम ने स्कूल प्रबंधन को एक डेस्कटॉप कंप्यूटर प्रदान किया। 
शासकीय माध्यमिक विद्यालय ग्राम कवडी में लायन सुरेश चंद्र शर्मा ,दीपक सोनी एवं किशोर असनानी ने झंडा वंदन में सहभागिता की और बच्चों द्वारा प्रस्तुत गायन, नृत्य एवं लघु नाटिका देखी। यहां पर भी लायंस की टीम ने स्कूल प्रबंधन को एक डेस्कटॉप कंप्यूटर प्रदान किया। उक्त जानकारी क्लब के सचिव लायन संतोष विजयवर्गीय ने दी। 
Translate »