‘करो तैयारी आ रहे हैं अटल बिहारी’, पंकज त्रिपाठी ने किया फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का एलान

283 Views

मुम्बई। पंकज त्रिपाठी इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच अब उन्होंने फैंस के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मैं अटल हूं’ के बारे में खास जानकारी साझा की है। दरअसल, पंकज ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज की तारीख से पर्दा उठा दिया है। पंकज ने खास अंदाज में पोस्ट साझा करते हुए ‘मैं अटल हूं’ के ट्रेलर की रिलीज डेट का एलान किया है।
पंकज त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वे एक बोर्ड पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। उस बोर्ड पर लिखा है, ‘करो तैयारी आ रहे हैं अटल बिहारी।’ वहीं तस्वीर साझा करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ‘सब साथ मिलकर श्री अटल बिहार वाजपेयी जी का स्वागत करते हैं। ‘मैं अटल हूं’ का ट्रेलर 20 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगा। यह फिल्म 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

क्या है फिल्म की कहानी

पंकज की पोस्ट के बाद अब फैंस फिल्म के ट्रेलर के लिए 20 दिसंबर को इंतजार कर रहे हैं। मैं अटल हूं की बात करें तो यह फिल्म तीन बार भारत के प्रधानमंत्री रह चुके दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी की जिंदगी पर आधारित होगी। फिल्म में भारत रत्न अटल बिहारी की भूमिका पंकज त्रिपाठी निभाते दिखेंगे। इस फिल्म का निर्देशन रवि जाधव ने किया है। इसे रवि ने ही ऋषि विरमानी के साथ मिलकर लिखा भी है। इसका निर्माण, विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली ने किया है। फिल्म का संगीत सलीम-सुलेमान ने दिया है।

Translate »