पिस्टल कांड का एक ओर आरोपी लोकेश जाटव हुआ गिरफ्तार !

305 Views

पिस्टल कांड का एक ओर आरोपी लोकेश जाटव हुआ गिरफ्तार !

बागली – बागली पुलिस द्वारा लगातार सफलता प्राप्त की जा रही है विगत दिनों चापडा समीप करौंदिया फाटे पर इंदौर जा रहे दो युवकों को संदेह आधार पर रोका था उनके पास से रिवाल्वर एवं पिस्टल जप्त की गई थी उन्हें रिमांड पर लेकर उनसे पूछताछ के बाद न्यायालय के सुपुर्द कर दिया जहां से जेल में भेज दिया गया उन लोगों ने इसमें लोकेश जाटव को हथियार रफा-दफा करने वाला बताया था लोकेश जाटव इंदौर का कुख्यात क्रिमिनल है पुलिस द्वारा मुखबिर की सुचना पर चापडा में उसे गिरफ्तार किया गया जिस पश्चात आरोपी की निशादेही से उसके घर से एक देशी पिस्टल 32 बोर की चालू हालत मे जप्त की गई  हैं।

गुरुवार के दिन आरोपी को न्यायालय बागली में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। अभी तक पूरी कार्यवाही में 8 देशी  पिस्टल तथा दो देशी रिवाल्वर कुल 10 हथियार 6 जिंदा कारतूस पुलिस द्वारा जप्त किए गए हैं ।आरोपी लोकेश पर थाना बाणगंगा इंदौर पर अवैध हथियार की तस्करी, शराब खोरी, मारपीट सहित कुल 10 प्रकरण दर्ज हैं। इस मामले का आरोपी  प्रमोद मीणा इंदौर में हुए चर्चित विष्णु काले हत्याकांड में भी सम्मिलित था। पुलिस ने बताया कि यह एक बड़ा गैंग थी जो कि अवैध कार्यों में लिप्त है। पुलिस ने बताया कि इस पूरे मामले में गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों के खिलाफ इंदौर के कई स्थानों पर लूट डकैती अवैध हथियारों की तस्करी शराब खोरी जैसे कई मामलों में प्रकरण दर्ज है।

इस कार्यवाही मे एसडीओपी अनिलसिँह राठौर व थाना प्रभारी जेआर चौहान कें मार्गदर्शन मैं चापड़ा चौकी प्रभारी महेश खरते, शुभम परिहार मोना राय सुनिल पटेल, राजेंद्रप्रसाद महेंद्रसिंह राणा सुधीर बावरे धर्मेद्र मुकेश आदि कि सराहनीय भूमिका रही है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »