न्याय चाहिए तो नरेंद्र मोदी का गला पकड़ लीजिए…नामांकन जमा करने के बाद बोले “सज्जन”।

354 Views

प्रिन्स बैरागी

देवास-सोनकच्छ विधानसभा से पूर्व सांसद और कांग्रेस प्रत्याशी सज्जन सिंह वर्मा ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। भारी कार्यकर्ताओ की फ़ौज के साथ वर्मा बड़े ही जोशीले अंदाज में नजर आए।

फार्म जमा करने के बाद पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों में आरक्षण के मुद्दे पर बोले कि यदि न्याय चाहिए तो प्रधानमंत्री मोदी का गला पकड़ लीजिए। सोनकच्छ क्षेत्र की जनता का अपर स्नेह मेरे साथ है।और इस बार निश्चित ही जीत हमारी होगी। किसान आत्महत्या कर रहे है यह शिवराज सरकार की नाकामी है।यदि कांग्रेस सरकार में आई तो किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा साथ ही किसानों को फसल का पैसा मंडी में हाथों हाथ दिया जाएगा। कांग्रेस के आदेश से में चुनावी मैदान में हु।क्षेत्र की जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा। प्रत्येक गांव में आज भी मेरा जीवित सम्पर्क है।

आज सोनकच्छ क्षेत्र की जनता बड़ी दुखी है  विकास का कही कोई नाम निशान नही है।हम यदि सरकार में आये तो किसानका बेटा यदि गांव उद्योग स्थापित करना चाहता है तो हम उसे  गवर्मेंट ग्यारन्तर बनके बिना ब्याज के लोन  देंगे। सज्जन भाई सोनकच्छ में लड़ रहा है तो भाजपा को प्रत्याशी नही मिल रहा है।

नामांकन रैली में जयसिंह ठाकुर, मनोज राजानी, पूर्व विधायक श्याम होलानी , नारायण सिंह चौधरी सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »