किड्स रनवे एलिट २०१८ फैशन शो में बच्चों ने दिखाया जलवा

235 Views

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के विजयनगर स्थित सजन प्रभा गार्डन में किड्स रनवे एलिट २०१८ नाम से बच्चों का फैशन शो का आयोजन दक्ष इवेंट और पीजे प्रोडक्शन के द्वारा किया गया।  इसमें कुल १००  बच्चों ने रैंप पर फैशन के रंग बिखेरे।  इस दौरान बच्चों ने इंदौर के अबाउट अस और सावरिया बुटीक किड्स वियर तैयार करने वाले फैशन डिजाइनर के डिजाइन्स को रैंप पर पेश किया। साथ ही इन नन्हें मॉडल्स ने शानदार म्यूजिक के साथ रैंप पर कैटवॉक भी किया। बच्चों ने अपने स्टाइल से शो में मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया। हालांकि बच्चों का उत्साह बढ़ाने के लिए मौके पर उनके पैरेंट्स और परिवार के लोग भी मौजूद थे।

दक्ष इवेंट के डायरेक्टर नीलेश डोडेवर व पीजे प्रोडक्शन के पंकज जोशी द्वारा बताया कि इस फैशन शो का उद्देश्य  बच्चों में छुपी प्रतिभा को जन सामान्य तक पहुँचाना और बच्चों का हौसला बढ़ाना है। इस आयोजन में आतिथ्य भागीदार के रुप ‘फन एन फ़ूड रिसोर्ट और कंट्री क्लब रहे साथ ही श्री साई इंटरनेशनल स्कुल द्वारा संचालित इस आयोजन के मार्केटिंग पार्टनर भियाओ (इंस्टाग्राम पेज), ब्यूटी मेकअप पार्टनरएलिफ सैलून व मीडिया पार्टनर खबर हलचल न्यूज है।

फैशन शो देखने लगभग ५००० से ज्यादा लोग शामिल हुए। लोगों ने बाल प्रतिभाओं का हौसला अफजाई भी की और आयोजन का लुत्फ़ भी उठाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »