इंदौर ट्रैफिक पुलिस को दिए रेनकोट वितरित

1,031 Views

इंदौर। ज़ील रेनवेयर और इंदौर टॉक मीडिया नेटवर्क द्वारा संयुक्त रूप से इंदौर ट्रैफिक पुलिस के पुलिसकर्मी को बारिश से बचाव के साथ सुरक्षित रूप से अपनी ड्यूटी कर पाएं इसके लिए एक खास मटेरियल, एयर वेंटिलेशन और रिफ्लेक्टर से लैस विशेष रूप से डिजाइन किए गए रेनकोट वितरित किए गए।
ज़ील रेनवेयर द्वारा डिज़ाइन किए गए इन्हीं तरह के रेनकोट मुंबई ट्रैफिक पुलिस भी पहनती है।

इस कार्यक्रम में इंदौर ट्रैफिक मैनेजमेंट के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (DCP) अरविंद तिवारी मुख्य अतिथि, सुशील कुमार तिवारी, एडिशनल डीसीपी ट्रैफिक जोन 1, अरविंद तिवारी, एडिशनल डीसीपी ट्रैफिक जोन 2, और संतोष कुमार कौल, एडिशनल डीसीपी ट्रैफिक विशेष अतिथि के रूप में रहें।

स्वागत संबोधन में ज़ील रेनवेयर और इंदौर टॉक मीडिया नेटवर्क के डायरेक्टर मोहन पांडे ने इस अवसर पर पुलिस बल को उनकी कठिन परिस्थितियों में भी निष्ठा और समर्पण के साथ काम करने के लिए धन्यवाद दिया।

इस मौके पर इंदौर टॉक के सीईओ आशीष तिवारी और सीएमओ अतुल तिवारी ने इन सम्मानित अधिकारियों का अभिनंदन किया और अपने संबोधन में उनके प्रति आभार व्यक्त किया।
अंत में, पुलिसकर्मियों को रेनकोट का वितरण किया गया, जिससे वे अब बरसात के मौसम में भी अपनी ड्यूटी को सुचारू और सुरक्षित रूप से निभा सकेंगे।

Translate »