इन्दौर टॉक की सोशल एप्प लांच

300 Views

इंदौर। शहर को समर्पित इंदौर की पहली सोशल मीडिया हाइब्रिड इंफोटेनमेंट ऐप ‘इंदौर टॉक ऐप’ ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में लांच हुई। लॉन्चिंग समारोह इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ। कार्यक्रम में इंदौर पुलिस ग्रामीण के उमाकांत चौधरी, इंदौर टॉक मीडिया नेटवर्क प्रमोटर मोहन पांडे, सीईओ आशीष तिवारी, सीएमओ अतुल तिवारी, वेबक्रॉफ्ट आईटी से अरिहंत जैन, विधिक शिक्षा से मनमोहन जोशी मौजूद रहे। इंदौर टॉक ऐप शहर के नागरिकों की डिजिटल वेलबीइंग को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

ऐप लांच कर इंदौर महापौर श्री भार्गव ने कहा कि ‘वे खुद अपनी टीम के साथ काफ़ी समय से ऐसा कुछ बनाने का प्रयास कर रहे थे जिसके ज़रिये लोग इंदौर की बात कर सके, इंदौर का स्वाद चख सके, उन्होंने शहर की ट्रैफिक समस्या पर भी बात की जिसका समाधान इस ऐप पर अब आसानी से मिलेगा। साथ ही उन्होने ये भी कहा की ये ऐप व्यापारिक कम इंदौर हित को ध्यान में रख कर बनाई गयी है।

इंदौर टॉक मीडिया नेटवर्क अब अपडेट हो चुका है और इसे ‘इंदौर टॉक ऐप’ के रूप में लॉन्च किया गया है। विशेष रूप से डेवलप की गयी कॉन्टेंट फीड्स के माध्यम से यह ऐप इंदौर को फिल्टर और वेरिफ़िएड इनफार्मेशन प्रदान करेगा, और इसमें कम्युनिटी पोल्स, बिज़नेस लिस्टिंग, इवेंट लिस्टिंग, बुकिंग और इंदौर की हर प्रमुख विशेषता और जानकारी शामिल हैं।

Translate »