बनिता संधू भुज में अदीवि शेष के साथ अपनी पैन इंडिया फिल्म गुड़ाचारी 2 शूटिंग शुरू करेंगी

554 Views

जयसिंह रघुवंशी, मुम्बई

अदिवि सेष की आगामी फिल्म जी2 ने प्रशंसकों को काफी उत्साहित कर दिया है। हालही में निर्माता ने बनिता संधू के बतौर लीडिंग लेडी इस फिल्म से जुड़ने की खबर साझा की थी और अब सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है कि बनिता इस पैन इंडिया फिल्म की शूटिंग भुज में शुरू कर रही हैं। और जल्द ही उन्हें फिल्म के लीड एक्टर अदीवी शेष ज्वॉइन करेंगे।

मेजर, कश्मीर फाइल्स और कार्तिकेय 2 जैसी दमदार फिल्मी के बाद निर्माता जी2 एक एक्शन स्पाई थ्रिलर लेकर आ रहे है। ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों के शामिल होने से, फिल्म बड़ी और बेहतर बन गई है। बनिता बॉलीवुड में एक आशाजनक नाम रही हैं, जिन्होंने अक्टूबर से अपना डेब्यू किया था और सरदार उधम में भी नज़र आएंगी। इतना ही नहीं, वे इस समय हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी इंडस्ट्री में भी का कर रही हैं। फैंस उन्हें इस अवतार में देखने के लिए उत्साहित होंगे.

इससे पहले बनिता ने इस बात को एक्सप्रेस किया था कि वे इस फिल्म से जुड़ कर बेहद खुश हैं, वे इस फिल्म में पहले कभी न देखे जानेवाले किरदार में नजर आयेंगी।

फिल्म का निर्माण टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल द्वारा किया जा रहा है, पीपल मीडिया फैक्ट्री, अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और एके एंटरटेनमेंट के बैनर तले विनय कुमार सिरिगिनेडी द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में इमरान हाशमी, अदिवि शेष, बनिता संधू अहम किरदार में नजर आएंगे।

Translate »