मन्नत खन्ना अंडर-14 के मैच में रोहतक रोड़ जिमखाना ने रवि ब्रदर्स को किया ऑल आउट किया, सुमिति को मैन ऑफ़ द मैच

732 Views

राजेश शर्मा

दिल्ली।पीतमपुरा क्रिकेट मैदान पर पूर्व इंटरनैशनल क्रिकेटर सुरिंदर खन्ना के दिवंग्त पुत्र मन्नत खन्ना की याद में खेले जा रहे मन्नत खन्ना ग्लोबल बजाज एक्सीटेल ट्रॉफ़ी अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन लीग का दूसरा मैच रवि ब्रदर्स क्रिकेट अकादमी व रोहतक रोड़ जिमखाना क्लब के बीच खेला गया।
रवि ब्रदर्स ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का फ़ैसला किया। लेकिन निर्धारित 35 ओवर में 73 रनों पर सिमट गई। रवि ब्रदर्स की ओर से उत्सव ने 24 रनों की शानदार पारी खेली, वहीं यश खत्री ने भी 12 रनों का योगदान दिया। इसके बाद कोई भी खिलाड़ी रनों का अंबार लगाने में सफल नहीं हो पाया।
विजेता टीम रोहतक रोड़ जिमखाना क्लब की तरफ़ से सुश्री सुमिति ने 13 रन देकर 3 विकेट चटकाए, वहीं अक्षित गोयल, आदित्य त्यागी व क्रिडे मारवा ने भी 2-2 विकेट का पतन किया।
लक्ष्य का पीछा करते हुए रोहतक रोड़ जिमखाना क्लब ने बिना किसी नुकसान के लक्ष्य सेकरी (22), लाव्या सेकरी (40) रनों की नाबाद पारियों ने रोहतक रोड़ जिमखाना टीम को 10 विकेट से शानदार जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।
आज के मैच में सुश्री सुमिति को मैन ऑफ़ द मैच के लिए चुना गया। मन्नत खन्ना ग्लोबल बजाज एक्सीटेल ट्रॉफ़ी के सुनील शर्मा व कोच श्रवण कुमार द्वारा सुश्री सुमिति को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Translate »