झूठी निकली ऐश्वर्या के ससुराल छोड़ने की खबर, आराध्या के स्कूल फंक्शन में बच्चन परिवार के साथ दिखीं ऐश्वर्या राय

850 Views

बीते कुछ समय से लगातार बच्चन परिवार में दरार आने की खबरें आम हो रखी है। हाल में ही रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ऐश्वर्या ने ससुराल छोड़ दिया है। खैर इन सब गॉसिप्स के बीच बच्चन परिवार साथ में दिखा है।ऐश्वर्या, अभिषेक और अमिताभ बच्चन साथ में नजर आए हैं।

इन दिनों लगातार ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच तनाव की खबरें लगातार आ रही हैं। हाल में ही ‘जूम’ की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ऐश्वर्या का ससुरालवालों से इतनी तनातनी बढ़ गई है कि उन्होंने ससुराल छोड़ दिया है और मायके शिफ्ट हो गई हैं। खैर अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन बच्चन परिवार की लेटेस्ट तस्वीरों ने इन बातों का जवाब दे दिया है। दरअसल अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन में अमिताभ बच्चन, आराध्या, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय समेत सब लोग साथ में नजर आए।
शुक्रवार को धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एनुअल फंक्शन आयोजित हुआ। जहां शाहरुख खान, गौरी खान, सुहाना खान, करण जौहर, शाहिद कपूर, रोहित शेट्टी, ऐश्वर्या बच्चन, करीना कपूर से लेकर मीरा राजपूत जैसे सेलेब्स नजर आए। इसी दौरान पूरा बच्चन परिवार भी बेटी आराध्या को सपोर्ट करने पहुंचे।

Translate »