चुनाव में बीजेपी को दिया समर्थन इसलिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कर दिया चाकू से हमला, आरोपियों की तलाश

947 Views

इंदौर । भंवरकुंआ थाना क्षेत्र अंतर्गत् बीते दिनों एक भाजपा कार्यकर्ता पर चाकू से किए गए हमले में मामले में पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इसी के चलते तलाश की जा रही है। इस मामले में पुलिस ने फरियादी शिवानी खिल्लारी के शिकायत पर सतीश शिंदे, दिनेश मल्हार, अंकित नामदेव सहित पांच लोगों को आरोपी बनाया है। आरोपियों पर हत्या के प्रयास के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। रिपोर्ट के बाद कांग्रेस नेता दिनेश मल्हार की तलाश में पुलिस उसके घर पालदा गई थी, लेकिन दिनेश मल्हार घर से गायब थे। तो उसकी गाड़ी जब्त् करके ले आई। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीपी जूनी इंदौर ने आरोपियों पर इनाम घोषित करने के लिए डीसपी राकेश सिंह को लिखा है। थाना प्रभारी राजकुमार यादव के अनुसार घटना भंवरकुआ थाना क्षेत्र के पालदा इलाके की है। फरियादियों ने पुलिस से शिकायत कि थी कि देर रात बीजेपी का समर्थन करने वाले एक परिवार पर कांग्रेस कार्यकर्ता सतीश शिंदे, दिनेश मल्हार, अंकित नामदेव सहित कुछ बदमाशों ने सोनू खिल्लारी, अरविन्द खिल्लारी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था। घटना के समय बीजेपी के सोनू और अरविन्द दोनों घर के पास थे, तभी कांग्रेस के सतीश, दिनेश और उसके साथी पालदा के हनुमान मंदिर आए और चाकू से हमला कर दिया। घर नजदीक होने के कारण परिवार ने आवाज सुनी और बचाने के लिए घर बहार आए, तब तक सोनू और अरविन्द को चाकू लग चुके थे। जिसके बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया, घटना में घर की महिलाओं को भी कुछ मामूली चोट आई है।

क्या था पूरा मामला

सोनू प्रापर्टी का व्यवसाय करते हैं और भाजपा विधायक मधु वर्मा के समर्थक है। दिनेश मल्हार ने रात में काल कर घर के बाहर बुलाया और चाकू से हमला कर दिया। सोनू की मौसी उर्मिला बचाने आई तो उनके साथ भी मारपीट की। भाई कपिल के मुताबिक दिनेश पराजित विधायक जीतू पटवारी का समर्थक है। उसने पटवारी के समर्थन में प्रचार किया था।
खिल्लारी ने मधु वर्मा के समर्थन में वोट मांगे थे। मल्हार के वार्ड (75) से कांग्रेस को 3500 वोट की हार मिली। इसके बाद मल्हार रंजीश रखने लगा। उसने रात में इसी बात पर विवाद किया। भाजपा की टेबल लगाने की रंजीश भी पाले हुए था। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूचना मिलने पर देर रात भाजपा विधायक मधु वर्मा और भाजपा नेता बलराम वर्मा सहित अन्य नेता भी अस्पताल पहुंच गए थे।

रात में ही खंगाले आपराधिक रिकार्ड निकाले

मल्हार के विरुद्ध कई आपराधिक प्रकरण दर्ज है। रात में ही पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करने के लिए विभिन्न थानों से आपराधिक मामलों की जानकारी जुटा ली।

Translate »