सिनेमा से स्टेडियम तक! क्रिकेट टीम के मालिक बने अक्षय कुमार, बोले- ”यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है”

1,837 Views

जयसिंह रघुवंशी (मुंबई )

एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही खेलने का काफी शौक रखते हैं। एक्टर क्रिकेट में काफी इंटरेस्ट रखते हैं। खास बात तो यह है कि अक्षय कुमार अब एक क्रिकेट टीम के मालिक बन गए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद दी है और बताया कि वह टीम का हिस्सा बनकर काफी रोमांचित हैं।
इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा- सिनेमा से स्टेडियम तक! यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि मैं श्रीनगर (जम्मू और कश्मीर) के टीम मालिक के रूप में @ispl_t10 में आऊंगा। मेरी टीम में खेलने का मौका इंतजार कर रहा है।  
बता दें, अक्षय कुमार ने नई इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में श्रीनगर टीम खरीदी है, जो अपनी तरह का पहला टेनर बॉल टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट है। जो कि स्टेडियम के अंदर 2 मार्च से 9 मार्च, 2024 तक खेला जाएगा।
वहीं, अपने नए वेंचर के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, “मैं आईएसपीएल और श्रीनगर टीम का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। यह टूर्नामेंट क्रिकेट की दुनिया में गेम-चेंजर साबित होने का वादा करता है और मैं इस यूनिक स्पोर्ट एंडेवियर में सबसे आगे रहने के लिए उत्सुक हूं।”
वहीं, काम की बात करें तो अक्षय कुमार को हाल ही में फिल्म मिशन रानीगंज में देखा गया था। हालांकि, उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ है, जो अप्रैल 2024 में रिलीज होगी।

Translate »