उमंग सिंघार ने दिग्विजय सिंह से माँगी माँफी, कहा पूर्व के आचरण के लिए क्षमाप्रार्थी हूँ

327 Views

(ख़बर हलचल न्यूज़)

भोपाल। मध्यप्रदेश के विधानसभा के चुनाव परिणाम आ चुके है, इन परिणामों ने स्पष्ट रूप से कांग्रेस को बुरी तरह पराजित कर दिया है। ऐसे में कांग्रेस के कद्दावर आदिवासी नेता उमंग सिंघार ने कमलनाथ और दिग्विजयसिंह से माफ़ी मांगने के कई कारण हो सकते है।

ज्ञात हो कि कि उमंग सिंघार ने 15 महीने की कमलनाथ सरकार के समय दिग्विजय सिंह पर पर्दे के पीछे से सरकार चलाने का आरोप लगाया था। 2020 में कांग्रेस सरकार गिरने का जिम्मेदार भी उन्होंने दिग्विजय सिंह को ही बताया था।

बहरहाल यह सच है कि उमंग सिंघार की वैल्यू प्रियंका गाँधी और राहुल गाँधी खेमे में बहुत मजबूत है। सेंट्रल की कांग्रेस की गुडबुक में शामिल उमंग सिंघार के इस ट्वीट के बाद उन्हें नेता प्रतिपक्ष बनाये जाने की अटकलें तेज़ हो गई है।

पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने एक्स पर ट्वीट करके कहा कि ‘म. प्र. विधानसभा चुनाव के परिणाम कांग्रेस पार्टी के पक्ष में नहीं रहे । हम जनादेश का सम्मान करते हुए चुनाव परिणामों को स्वीकार करते हैं। आदरणीय कमलनाथ जी एवं आदरणीय दिग्विजय सिंह जी के मार्गदर्शन में कांग्रेस पार्टी का हर एक कार्यकर्ता मज़बूती से चुनाव लड़ा। हम सब संगठित हैं, एक हैं एवं भविष्य की लड़ाई के लिए तैयार हैं ।
साथ ही मैं यह भी कहना चाहूँगा की मेरे पूर्व के किसी भी आचरण से आदरणीय दिग्विजय सिंह जी के सम्मान में कोई भी ठेस पहुँची हो तो उसके लिए मैं क्षमाप्रार्थी हूँ।’

Translate »