अन्ना दुराई टेबल टेनिस फायनल में, कैरम में सिराज अहमद और सतीश गौड़ सेमीफायनल में

197 Views

इन्दौर प्रेस क्लब में जारी टेबल टेनिस-कैरम स्पर्धाएँ जारी

इंदौर। इंदौर प्रेस क्लब में खेली जा रही वरिष्ठ पत्रकार अतुल लागू की स्मृति में आयोजित टेबल टेनिस स्पर्धा के फायनल पत्रकार अन्ना दुराई में प्रवेश किया। अन्ना ने एकतरफा सेमीफायनल में अरविंद तिवारी को हराया। अब उन्हें खिताब के लिए राजेश ज्वेल से शुक्रवार को भिडऩा होगा।
पत्रकारों और मीडियाकर्मियों की टेबल टेनिस स्पर्धा के बुधवार को हुए सेमीफायनल में अन्ना दुराई ने जबरदस्त खेल का प्रदर्शन करते हुए अरविंद तिवारी को सीधे गेमों में 2-0 से हराया। अन्ना के जबरदस्त डिफेंस को भेदने में तिवारी नाकाम रहे और उन्होंने गलतियां करते हुए कई नकारात्मक अंक दिए। शुक्रवार को फायनल में अन्ना का मुकाबला ज्वेल से होगा, जिन्होंने पहले सेमीफायनल में रफी मोहम्मद शेख को हराया था। फायनल से पहले तीसरे स्थान के लिए अरविंद तिवारी का मुकाबला रफी मोहम्मद शेख से होगा।

सिराज अहमद और सतीश गौड़ कैरम सेमीफायनल में आमने-सामने

जीवन साहू की स्मृति में खेली जा रही कैरम स्पर्धा में सिराज अहमद ने कड़े मुकाबले में हेमंत शर्मा को 22-10 से पराजित कर सेमीफायनल में प्रवेश किया, जहां उनका मुकाबला सतीश गौड़ से होगा। सतीश गौड़ ने राजेश ज्वेल को 25-5 से शिकस्त देकर अंतिम चार में जगह बनाई। जयराज सिंह उज्जैनी ने एक अन्य क्वार्टर फायनल में प्रवीण सावंत को एकतरफा मुकाबले में 25-1 से मात दी। अमित त्रिवेदी ने भी अंतिम चार में जगह बनाई। इससे पूर्व खेले गए प्री क्वार्टर फायनल मुकाबले में सिराज अहमद ने जीतू शिवरे को 25-8 से हराया। गुरुवार को स्पर्धा के सेमीफायनल मुकाबले खेले जाएंगे, जिसमें सिराज अहमद का सामना सतीश गौड़ से तथा अमित त्रिवेदी का मुकाबला जयराज सिंह उज्जैनी से होगा।

Translate »