प्रेस क्लब में कैरम व टेबल टेनिस स्पर्धा जारी

330 Views

ज्वेल, तिवारी, लोकरे और अन्ना टेबल टेनिस के क्वार्टर फायनल में

इंदौर। राजेश ज्वेल, अरविंद तिवारी, दिलीप लोकरे और अन्ना दुराई ने इंदौर प्रेस क्लब में खेली जा रही वरिष्ठ पत्रकार स्व. श्री अतुल लागू की स्मृति में आयोजित टेबल टेनिस स्पर्धा के क्वार्टर फायनल में प्रवेश किया।
पत्रकारों और मीडियाकर्मियों की टेबल टेनिस स्पर्धा के दूसरे दौर के मुकाबले में अरविंद तिवारी ने विपिन नीमा को कड़े संघर्ष के बाद पराजित किया। तिवारी ने यह मुकाबला 13-11, 13-11 से जीता। राजेश ज्वेल ने मयंक यादव को कोई मौका नहीं दिया और आसानी से 11-3, 11-2 से जीत दर्ज की। अन्ना दुराई ने एकतरफा मुकाबले में विजय महाजन को 11-0, 11-1 से हराया। महाजन पहले गेम में अंकों का खाता भी नहीं खोल पाए। दिलीप लोकरे ने कपीश दुबे को 11-3, 11-3 से हराया। एक अन्य रोमांचक मुकाबले में धर्मेश यशलहा ने प्रफुल्ल चौरसिया को 11-8, 11-6 से हराकर अंतिम आठ में जगह बनाई। रफी मोहम्मद शेख, संजय त्रिपाठी और विजय रांगणेकर ने भी क्वार्टर फायनल में जगह बनाई।
कैरम में हेमन्त की फिरोज पर रोमांचक जीत
स्व. श्री जीवन साहू की स्मृति में खेली जा रही कैरम स्पर्धा के दूसरे दौर के मुकाबले में तीसरी वरीयता प्राप्त चंद्रशेखर शर्मा ने आसान और हेमन्त शर्मा ने रोमांचक जीत दर्ज कर प्री-क्वार्टर फायनल में प्रवेश किया। दूसरे दौर के मुकाबले में चंद्रशेखर शर्मा ने आदित्य उपाध्याय को 25-0 से मात दी। हेमन्त शर्मा ने रोमांचक मुकाबले में फिरोज खान को 25-13 से पराजित किया। अन्य मुकाबलों में चौथी वरीयता प्राप्त राजेश ज्वेल ने सुभाष सातालकर को 25-6 से, अनिल पुरोहित ने विनोद शर्मा को 25-0 से, प्रवीण सावंत ने सुनील वर्मा को 25-3 से, शंकर मौर्य ने रोशन सिंह राजावत को 25-8 से, निशीकांत मंडलोई ने विजय महाजन को 25-10 से तथा रफी मोहम्मद शेख ने शैलेश पाठक को 25-13 से मात दी। दूसरी वरीयता प्राप्त विपिन नीमा, संदीप जैन, प्रदीप मिश्रा, जयराजसिंह उज्जैनी, सतीश गौड़, अमित त्रिवेदी ने भी अंतिम 16 में जगह बनाई। दूसरे दौर के एक अन्य मुकाबले में जीतू शिवरे ने मनसुख परमार को 25-3 से हराकर प्री क्वार्टर फायनल में प्रवेश किया।

Translate »