गर्लफ्रेंड के लिए अपनी पत्नी की हत्या करने वाला पूर्व बैंक अधिकारी गिरफ्तार

516 Views

इंदौर। इंदौर में हत्या की एक खौफनाक साजिश का खुलासा हुआ है। एक निजी बैंक के पूर्व अधिकारी ने गर्लफ्रेंड के लिए अपनी पत्नी की हत्या कर दी और पुलिस को गुमराह करने के लिए उसे कहा कि उसकी पत्नी को सांप ने काट लिया है। पोस्टमॉर्टम के बाद इसका खुलासा हुआ।

35 वर्षीय पत्नी के हत्याकांड में मरे कोबरा का इस्तेमाल करने के आरोप में एक पूर्व बैंक मैनेजर को पुलिस ने बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया। एएसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि मुख्य आरोपी की पहचान अमितेश पटेरिया (36) के रूप में हुई है। वह एक निजी बैंक में मैनेजर रह चुका है।एसपी ने खुलासा किया कि पिछले 4 साल से जारी पारिवारिक कलह में पटेरिया ने अपनी पत्नी शिवानी (35) की कनाड़िया क्षेत्र के घर में 1 दिसंबर को कथित तौर पर तकिए से दम घोंटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने मरे हुए कोबरा के दांत मृत महिला के हाथ पर गड़ा दिए थे, ताकि वह जांचकर्ताओं के सामने अपने गुनाह पर पर्दा डालते हुए हत्याकांड को सर्पदंश की घटना साबित कर सके।
एसपी ने बताया कि हत्याकांड के बाद पटेरिया और उसके परिवार वालों ने पुलिस को यही सूचना दी थी कि शिवानी की मौत सांप के काटने से हुई है, हालांकि पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि विवाहिता को दम घोंटकर मारा गया है।
5,000 रुपए में खरीदा था ब्लैक डेजर्ट : एसपी ने बताया कि पटेरिया ने अपनी पत्नी की हत्या से 11 दिन पहले राजस्थान के अलवर से 5,000 रुपए में ब्लैक डेजर्ट प्रजाति का कोबरा सांप खरीदा था। हत्याकांड से पहले उसने इस सांप को अलमारी में छिपाकर रखा था।एएसपी ने बताया कि साजिश के तहत पटेरिया ने अपनी पत्नी के हत्याकांड के दौरान कोबरा को भी जान से मार दिया था।

Translate »