Mrs India 20-20 का भव्य स्वागत

389 Views

संवाददाता -अमृतलाल मारू दसई

दसई. अपनी प्रतिभा और हुनर के बल पर अन्य प्रतिभागियों को पीछे छोड़कर मिसेज इंडिया बनी सुहानी व्यास का अपने गृहनगर दसई पहुंचने पर रविवार को भावभीनी स्वागत किया गया। अति प्राचीन भवानी माता मंदिर में दर्शन के बाद मिसेस इंडिया पत्रकारो से रूबरू हुई और सारा श्रेय अपने माता-पिता को दिया ।

ज्ञातव्य है कि 14 से 16 नवंबर तक अहमदाबाद पी आर ग्रुप ने इस प्रतियोगिता का आयोजन किया था जिसमें 1000 प्रतिभागी शामिल हुई थी। अलग-अलग राउंड में कई ऑडिशन देने के बाद 70 महिलाओं का चयन हुआ था ।कड़ी मेहनत और अदम्य उत्साह से लबरेज दसई निवासी सुहानी चंद्रकांत मीना व्यास ने सभी प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए मिसेज इंडिया ट्वेंटी-20 का ख़िताब जीत लिया। आयोजक ग्रुप ने विजेता सुहानी को ताज पहनाकर उनका सम्मान किया ।जैसे ही गांव की बेटी के विजेता होने की खबर मिली नगर में हर्षोल्लास का माहौल बन गया।
रविवार दोपहर मिसेज इंडिया 20-20 का स्वजनों के साथ ही गणमान्य नागरिकों एवं पत्रकारों ने ढोल ढमाकों और पुष्पा हार से उनका स्वागत किया ।स्वागत के बाद सुहानी नगर के अति प्राचीनतम भवानी माता मंदिर के दर्शनार्थ पहुंची और मां का आशीर्वाद लिया ।पत्रकारों से चर्चा करते हुए सुहानी ने बताया कि आज मैं जिस मुकाम पर पहुंची हुं उसका सारा श्रेय मेरे माता-पिता को जाता है जो समय-समय पर मुझे उत्साहित करके जीत का हौसला दिलाते रहे ।

Translate »