नई किताब से जुड़े कार्यक्रम में ट्रंप जूनियर को झेलनी पड़ी नाराजगी

413 Views

लॉस एंजिल्स। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर को उदारवादियों और वाक् स्वतंत्रता को लेकर अपनी नई किताब पर बातचीत के लिए एक विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में उस वक्त दर्शकों की नाराजगी झेलनी पड़ी, जब एक दर्शक इस बात को लेकर उनसे बहस करने लगा कि वे सवालों का जवाब क्यों नहीं देंगे। ‘गॉर्जियन’ अखबार ने यह खबर दी।

‘गॉर्जियन’ की खबर के मुताबिक लॉस एंजिल्स स्थित कैलीफोर्निया विश्वविद्यालय (यूसीएलए) में आयोजित कार्यक्रम में शामिल करीब 450 लोगों ने उस वक्त नाराजगी जताई कि ट्रंप जूनियर और उनकी महिला मित्र किंबरली गुयलफोयले ने समय की कमी के चलते सवालों का जवाब देने से इंकार कर दिया। ट्रंप यूसीएलए में अपनी नई किताब ‘ट्रिगर्ड : हाउद द लेफ्ट थ्राइव्स ऑन हेट एंड वान्ट्स टू साइलेंस यूएस’ पर बातचीत के सिलसिले में आए थे।अखबार ने अपनी खबर में कहा कि ट्रंप जूनियर जब एक हॉल में पहुंचे तो वहां ‘अमेरिका’, ‘अमेरिका’ के नारे गूंज रहे थे। थोड़ी देर बाद जब दर्शकों को बताया गया कि वे सवाल नहीं लेंगे तो नाराज दर्शकों ने सवाल-जवाब के लिए ‘क्यू एंड ए’ के नारे लगाने शुरू कर दिए।
‘गॉर्जियन’ ने कहा कि ट्रंप जूनियर ने दर्शकों को बताया कि दर्शकों से सवाल लेने में वामपंथी सोशल मीडिया बाद में उनके जवाब को तोड़-मरोड़कर पेश कर सकता है। ‘गॉर्जियन’ के मुताबिक गुयलफोयले ने दर्शकों से कहा कि उनका व्यवहार रूखा है। इसके बाद ट्रंप जूनियर और वो स्टेज से चले गए।

Translate »