मंदसौर में विहिप के विभाग सहमंत्री युवराजसिंह की नृशंस हत्या सुनियोजित षडयंत्र

519 Views


खबर हलचल न्यूज़ देवास लक्ष्मण जाधव
विहिप ने एसआईटी गठित कर निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

देवास। मंदसौर में विश्व हिन्दू परिषद के विभाग सहमंत्री युवराजसिंह चौहान की दिनदहाड़े गोली मारकर की गई नृशंस हत्या को लेकर प्रदेशभर में कार्यकर्ताओं एवं हिन्दू समाज में आक्रोश व्याप्त है। इसके विरोध स्वरूप विहिप, बजरंगदल द्वारा ज्ञापन सौंपा गया। 

     9 अक्टुबर को मंदसौर में हुए हत्याकांड के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद, बजरंगदल, जिला देवास द्वारा राज्यपाल के नाम से कलेक्ट्रोरेट में ज्ञापन सौंपा गया। विहिप, बजरंगदल, जिला देवास द्वारा जिलाध्यक्ष मनोहर पमनानी, जिला मंत्री रमेश मंडलोई, जिला सयोंजक धीरेन्द्र आर्य के नेतृत्व में राज्यपाल के नाम से सौंपे गये ज्ञापन में कहा गया कि मंदसौर में गीताभवन के पास विहिप के विभाग सह मंत्री युवराजसिंह चौहान की नृशंस हत्या एक सुनियोजित एवं सोचा समझा षडयंत्र है। यह दुखद एवं निराशाजनक हत्याकांड दर्शाता है कि अपराधियों में कानून एवं पुलिस का कोई खौफ नहीं है। अपराधी सरेआम हमला, हत्या कर कानून का मजाक उड़ाते हुए निर्भीक होकर घुम रहे है। विहिप, बजरंगदल द्वारा ज्ञापन में युवराजसिंह की हत्या के आरोपियो की शीघ्र गिरफ्तारी करने, हत्याकांड के पीछे सक्रिय गिरोह का पर्दाफाश कर उनके खिलाफ कठोर कार्यवाही करने, निष्पक्ष जांच के लिये एसआईटी का गठन किये जाने की मांग की है। ज्ञापन का वाचन जिलाध्यक्ष श्री पमनानी ने किया। ज्ञापन के पश्चात युवराजसिंह एवं पश्चिम बंगाल में ममता के कुशासन में हुई आरएसएस के कार्यकर्ता एवं परिजनो को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष जसवंतसिंह ठाकुर, जिला सहमंत्री रमेश कौशल, जिला सह संयोजक संतोष जाट, जिला संपर्क प्रमुख संतोष वर्मा, जिला कोषाध्यक्ष विजय पांचाल, जिला सेवा प्रमुख रामबाबू बैरागी, जिला धर्माचार्य संपर्क प्रमुख विष्णु नागर, जिला अखाड़ा प्रमुख सुनील कसेरा, धर्मजागरण जिला संयोजक अमरदेव ठाकुर, माखनसिंह राजपूत, नितिन बघेल, प्रदुम्र दरबार, हरिराज दरबार, प्रवीण सोनी, मेहरबान सिंह सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं की लगातार हो रही हत्याएॅ

     विहिप, बजरंगदल द्वारा राज्यपाल को सौंपे ज्ञापन में कहा गया है कि मध्यप्रदेश में पिछले 9 माह से जंगलराज चल रहा है। हिन्दू संगठनों से जुड़े कार्यकर्ताओं की लगातार हत्याएॅ की जा रही है। बिगड़ती कानून व्यवस्था की और सरकार ध्यान नहीं दे रही है। कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पूरी तरह से अपराधियो के संरक्षण का कार्य कर रही है। अपराधो की संख्या निरन्तर बढ़ती जा रही है। विहिप, बजरंगदल द्वारा चेतावनी दी है कि अपराधियों एवं सक्रिय गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार कर कठोर कानूनी कार्यवाही नहीं की गई तो उग्र, चरणबद्ध आन्दोलन किया जायेगा, समस्त जवाबदारी शासन, प्रशासन की होगी। 

Translate »