दो बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ लगाई फांसी… मामला डीएवीवी खण्डवा रोड केम्पस के बाहर रिग रोड का

607 Views

इंदौर। आज प्रातः आईटी पार्क चौराहे के पास बने कचरा संगहण केन्द्र के पास अजीब नजारा देखने को मिला। लोगों ने रिग रोड़ किनारे दो युगलों को पेड़ से लटकते देखा तो हड़कम्प मच गया। कारण एक युवक और महिला ने एक साथ पेड़ पर फांसी लगाकरआत्महत्या कर ली।
यह मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। मृतक 26 वर्षीय राजेश रायकवार निवासी मुसाखेड़ी इदरीश नगर और महिला का नाम रिकी उर्फ रिंकू कनारे उम्र 28 साल निवासी इदरीश नगर है। बताया जा रहा है कि मृतक मध्य प्रदेश पश्चिम क्षेत्र बिजली कंपनी में लाइनमैन के रूप में कार्यरत था । उसकी शादी नहीं हुई थी जबकि महिला शादीशुदा थी, उसके पति की मौत हो चुकी है और उसके दो बच्चे भी हैं। दोनों ने फांसी देर रात या अल सुबह लगाई होगी। इसका पता सुबह उस समय चला जब राह गुजरते लोगों ने इनकी लाशें देखी।
इन दोनों ने एक ही पेड़ पर रस्सी के दो किनारों से अपने अपने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की। पुलिस ने मौके पर पहूच कर दोनों लाशो को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए एमवाय भेजा। इस आत्महत्या का फिलहाल स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है । प्रेम प्रसंग के चलते ही दोनों ने एक साथ जान दी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »