सभी वार्डो में बन रही है सड़के , हो रहा है विकास -मंत्री आर्य 

458 Views

 

कपिलेश शर्मा

सेंधवा- एक समय था जब पार्षद अपने वार्ड में एक सड़क निर्माण के लिए जिद्दोजहद करते थे । पूरे परिषद के कार्यकाल में एक से दो सड़के ही बनवा पाते थे । किंतु आज पूरे वार्ड में सड़कों का निर्माण हो रहा है इसे कहते है विकास हो रहा है । उक्त बात पशुपालन मंत्री अंतरसिंह आर्य द्वारा नपा पालिका द्वारा आयोजित विशेष निधि के अंर्तगत रोड निर्माण के तहत वार्ड नम्बर 1 गवली समाज की धर्मशाला की रोड निर्माण के भूमि पूजन के समय व्यक्त किये ।

आर्य ने कहा कि विकास का कोई माफदण्ड नही होता है आपसे जितना अधिक से अधिक हो काम करते जाओ जनता की सुख सुविधा का पूरा ध्यान रखते हुए काम करे आपका नाम जनता के मुंह पर आना चाहिए । इस परिषद ने बहुत अच्छे काम किये । नपा अध्यक्ष बसन्तिबाई यादव ने कहा कि हमारी परिषद ने 9 माह के समय में करीबन 35 से अधिक कार्य को स्वीकृत कर 8 करोड़ से अधिक के निर्माण कार्य किये जा रहे है या उनका आदेश हो गया है ।प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 1000 आवास का निर्माण हो रहा है जिसमे आधे से अधिक पूर्ण हो चुके है 11सौ नये आवेदन की डीपीआर बनाई जा रही है। हम जनता के विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश कर रहे है सीवरेज लाइन का कार्य भी आगामी दो से तीन माह से प्रारम्भ हो जावेगा । गन्दगी से हमे मुक्ति मिलेगी । भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष एस विरा स्वामी ने कहा ही नगर की यह पहली परिषद है जिसने इतने कम समय में इतने अधिक काम की कार्ययोजना बनाकर कार्य कर रही है में पूरी परिषद को बधाई देना चाहता हूँ । भजपा प्रवक्ता सुनील अग्रवाल ने बताया कि मंत्री आर्य ने गिरते पानी मे 8 वार्डो में 26 कार्य के भूमि पूजन किये । जिसमे विशेष निधि से 1 करोड़ 67 लाख के रोड निर्माण व 10 लाख का उद्यान का भूमि पूजन किया । इस अवसर पर पूर्व नपा अध्यक्ष अरुण चौधरी, उपाध्यक्ष छोटू चौधरी, रम्मु काका, त्रिलोक मालवीय नीलेश अग्रवाल, सूर्यसिह राठौड़, कृष्णा पालीवाल, अनिता धामोने, लता चौधरी,  रेखा भगवान, विष्णु भामरे, प्रकाश निकुम, गणेश राठौड़, सीएमओ मधु चौधरी, सहायक यंत्री राजेश मिश्रा, मोहन धामोने, सचिन अलोने, नीलेश पालीवाल आदि उपस्थित थे ।

 

यह पर निर्माण होंगे सड़को का निर्माण

 

इंदिरा कालोनी वार्ड 2, परेश जैन निवास से राकेश अग्रवाल वार्ड 19, जैन निवास से एबी रोड 19, विजय यादव से मोहनलाल वार्ड 22, आजम भाई से कल्लू भाई वार्ड 22, तुकाराम भंगार से कैलाश बागुल वार्ड 23, हरलाल जाट से गोकुल 23, दीपक ताराचंद से वकरिया बाबा 23,बबलू भाई से स्कूल 23,  मोहम्मद ठेकेदार से गीता जीजी , चबूतरा  गरबा मंडल वार्ड 23, मुकेश से संतोष भाई 23, एबी रोड रेस्ट हाउस से तुकाराम भंगार23, इशाक भी से फ़त्तू भाई 23, में रोड वार्ड 4, डॉ अभिषेक से वरला रोड 4, अभिषेक से आशीष वर्मा 4, गजानंद मांगीलाल से मोहम्मद साइन 4, हुसैन से सैंडिल पाटिल 4, पिसनवल रोड से दीपक तंतु सुनील शंकर से मुख्तियार 4, गवली समाज से मदनी फनीचर वार्ड 1, वार्ड 1 बगीचा का भूमि पूजन किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »