**पूरे प्रदेश से भीड़ उमड़ रही है राम मंदिर प्रतिकृति देखने , मुझे चढ़ गया भगवा रंग फेम शहनाज देगी 20 को प्रस्तुति* 

858 Views

**पूरे प्रदेश से भीड़ उमड़ रही है राम मंदिर प्रतिकृति देखने , मुझे चढ़ गया भगवा रंग फेम शहनाज देगी 20 को प्रस्तुति* 

*

सेंधवा कपिलेश शर्मा  -शहर के दिनेश गंज दारू गोदाम एकता संगठन द्वारा गणेशोत्सव में अयोध्या के राम मंदिर के प्रस्तावित नक्शे पर आधारित राम मंदिर प्रतिकृति पांडाल को देखने पूरे प्रदेश एवं महाराष्ट्र गुजरात से लोगो का हुजूम उमड़ रहा है । इसी तारतम्य में संगठन द्वारा 20 सितंबर को प्रसिद्ध भजन गायिका मुझे चढ़ गया भगवा रंग फेम  शहनाज अख्तर विशाल भजन संध्या में प्रस्तुति देगी जिसे लेकर भी लोगो मे उत्सुकता है ।

संगठन के पदाधिकारी अरुण चौधरी एवं आशुतोष शर्मा ने बताया कि संगठन के मार्गदर्शक भाजपा नेता संजय यादव के मार्गदर्शन में आयोजन में अपेक्षा से अधिक भीड़ उमड़ रही है । रोजाना तकरीबन हजारो की संख्या में पांडाल को देखने लोगो का हुजूम उमड़ रहा है । महाराष्ट्र के नवापुर से पांडाल को देखने आए बाबूलाल शर्मा ने बताया कि आयोध्या में राम मंदिर को देखने की कल्पना थी दिनेश गंज एकता संगठन के द्वारा बनाई गई इस प्रतिकृति को देखने बाद मन को बहुत सुकून मिला , पांडाल बहुत सुंदर एवं सजीव राम दरबार एवं रास लीला भी बहुत सुंदर है ।

इसी तरह से रविवार को शिरपुर से पांडाल देखने आये रमेश चौधरी बताते है , आसपास के क्षेत्र में गणेशोत्सव में  इतना भव्य आयोजन ओर कहीं भी देखने को नही मिला ।

 

*जगमग रोशनी से जगमगा रहा है राम मंदिर*

कलकत्ता के कारीगरों की 2 महीनों की दिन रात की मेहनत, पांडाल को देखने पहुच रहे हुजूम से संतुष्ट दिखाई दे रही है । मंदिर रूपी पांडाल को मूर्त रूप देते वाले कलकत्ता के शान्तु दा शाह बताते है कि इतनी बड़ी संख्या में पांडाल को देखने जो लोग पहुच रहे है , उससे अपनी मेहनत से संतुष्ट है । कलकत्ता से ही पांडाल में भव्य विद्युत सज्जा की गई है जिस पर झांकी नुमा आकृति नृत्य करती हुई अत्यंत मनमोहक दिखाई दे रही जिसे भी देखने वालों द्वारा सराहा जा रहा है ।

 

*20 को विशाल भजन संध्या*

20 सितंबर को प्रसिद्ध भजन गायिका मुझ चढ़ गया भगवा रंग फेम्  शहनाज अख्तर विशाल भजन संध्या की प्रस्तुति देगी । जिसमे भी प्रदेश सहित अन्य आसपास के राज्यो एवं क्षेत्र से लोगो का हुजूम उमड़ने की संभावना है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »