फेस्टा ने सदर बाजार में मतदान जागरूकता रैली निकालकर लोगों को मत का महत्व समझाया

354 Views

राजेश शर्मा

न‌ई दिल्ली – फेडरेशन ऑफ सदर बाजार ट्रेड्स एसोसिएशन की ओर की ओर से दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए 25 मई को होने वाले मतदान हेतु व्यापारियों को जागरूक करने के लिए रैली निकाली। यह मार्च फेडरेशन के चेयरमैन परमजीत सिंह की अध्यक्षता में कुतुब रोड से 12 टूटी चौक तक निकाला गया।
जिसमें फेडरेशन के वॉइस चेयरमैन पवन खंडेलवाल कार्यवाहक अध्यक्ष चौधरी योगेंद्र सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजकुमार गुप्ता, भारत भूषण गोगिया दीपक मित्तल, महासचिव राजेंद्र शर्मा, सतपाल सिंह मांगा कमल कुमार कन्हैया लाल रुघवानी की कमल अग्रवाल व्यापारी नेता मुकेश गुप्ता, हरजीत सिंह छाबड़ा, गोपाल ग्रोवर, भारत भराड़ा, सहित अनेक व्यापारी संस्थाओं के अध्यक्ष महामंत्री अपने हाथों में बैनर लेकर जिस पर लोकतंत्र का करें सामान परिवार समेत करे मतदान, देश के विकास में दे अपना योगदान हर हाल में करना अपना मतदान, आपका मतदान, लोकतत्र की जान लिखा था , उनको लेकर साथ चल रहे थे और फेडरेशन की और से प्रोत्साहित सामग्री पेपर बांट कर सभी से अपील कर रहे थे।
इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा व राकेश यादव ने कहा कि मतदान लोकतंत्र की एक शक्ति है जिसे बचाना हर नागरिक का फर्ज है। सभी को खान – पान बाद में करना चाहिए पहले जाकर सुबह-सुबह मतदान करना चाहिए जिसमें राजधानी के मतदान सभी के रिकॉर्ड तोड़ मतदान संभव है।

परमजीत सिंह पम्मा व व राकेश यादव ने कहा बड़े दुख की बात होती है। लोग मतदान वाले दिन बाहर घूमने चले जाते हैं। और इस बार 25 में को मतदान वाले क्षेत्र दिन शनिवार पड़ रहा है और अगले दिन रविवार होने के कारण लोग दिल्ली से बाहर ना जाएं और मतदान करें इसीलिए फेडरेशन ने यह अभियान चलाया है।

Translate »