अपने काम को मैं पूजा समान करती हूं, संध्या राठौर

292 Views

मुंबई से जय सिंह रघुवंशी।

मुंबई । सिनेमा को आज हम सौदर्यशस्त्र , कला का ‌‌ प्रोद्योगिकी तथा दर्शक समुदाय के मेल से बनी जिस जटिल कला विद्या तथा माध्यम के रूप में देख रहे हैं, उससे उसके उद्गम की विचित्र परिस्थितियों की कल्पना भी कर पाना बहुत कठिन है।
आज देखते ही देखते छोटा पर्दा अनगिनत सितारों की रोशनी से जगमग आप उठा। इतनी सारी प्रतिभाएं और वह भी एक साथ इससे पहले कभी नहीं जगमगाई थी। आज सीरियल और ओ.टी.टी. पर अनेक कलाकार चमकते और घर घर में अपनी पहचान बना लेते हैं ऐसा लगता है कि वे अपने घर के सदस्य हैं।
ऐसा ही एक नाम इंदौर से बहुत तेजी से उभरा है, संध्या राठौर । कुशल इंटीरियर डिजाइनर के रूप में संध्या ने काफी काम किया वह एक अच्छी टैरो कार्ड रीडर भी है। अपनी मेहनत लगन से मुम्बई के फिल्म संसार में कदम रखा। आज संध्या कई धारावाहिकों में अभिनय कर रही। जैसे जी.टी.वी. पर कुमकुम भाग्य, भाग्य लक्ष्मी, मन अति सुन्दर, कैसे मुझे तुम मिल गए और 2 म्यूजिक वीडियो में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर अभिनय कर चुकी हैं । संध्या राठौर कैसे मुझे तुम मिल गए धारावाहिक में पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभा रही है । इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट संध्या के पास है संध्या राठौर काम को पूजा की तरह करती हैं वह कहती हैं मेरे लिए अभिनय पूजा के समान है जीवन में संघर्ष हे ही इंसान में निखार आता है। खुद पर भरोसा रखना चाहिए मेहनत एक दिन जरुर रंग लाती हैं। समय से पहले ना किसी को मिला है और ना मिलेगा। ईश्वर पर भरोसा रखें मैं मानती हूं आप जरुर सफल होंगे।

Translate »