ग्लोबल बजाज एक्सइटेल ट्रॉफी मन्नत खन्ना मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में हार के बावजूद सेमीफाइनल में पहुंची सचदेवा स्कूल टीम

401 Views

● राजेश शर्मा, नई दिल्ली

नई दिल्ली – पीतमपुरा परमार्थ क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे पहले ग्लोबल बजाज एक्सइटेल ट्रॉफी मन्नत खन्ना मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मुकाबलों में आज 12वां लीग मैच खेला गया।

आज का मुकाबला रवि ब्रदर्स जूनियरस व सचदेवा पब्लिक स्कूल के बीच खेला गया, जिसमें पहले टोस जीत कर बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी रवि ब्रदर्स जूनियरस 26.2 ओवर में ही 166 रनों के स्कोर पर आल आउट तो हुई, लेकिन विरोधी को 166 रनों का लक्ष्य दिया।
रवि ब्रदर्स जूनियरस टीम के अपराजित भाटी को आज का प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।
आज के मुख्य अतिथि रहे डॉक्टर नेहा वाधवा, संजू बारू व फिल्म जगत के विनोद चड्ढा ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी पराजित सचदेवा पब्लिक स्कूल की टीम 24.4 ओवर में 124 रनों पर ही सिमट गई और रवि ब्रदर्स जूनियरस ने आज का मैच 42 रनों से जीत लिया।

रवि ब्रदर्स जूनियरस टीम के उत्सव ने अपनी पारी खेलते हुए सर्वाधिक 67 रन बनाए वहीं अध्ययन नारंग ने 33,शाहिब व यश खत्री ने 12-12 रन बनाए, हर्षवर्धन भाटी ने 11, ध्रुव ने 5 और आर्यवीर ने 1रन का योगदान दिया।

सचदेवा पब्लिक स्कूल की टीम की तरफ से सिद्धांत जुनेजा ने सबसे अधिक 39 रनों की पारी खेली वहीं शिवम ने 24, विहान चौधरी ने 23, शुभम ने 20 और पार्थ सिंह ने 4 रनों का योगदान दिया।

Translate »