यामी गौतम और प्रिया मणि आर्टिकल 370 के लिए आए एक साथ

401 Views

जय सिंह रघुवंशी (मुंबई)

कश्मीर की कहानियां सिनेमा प्रेमियों को अपनी ओर आकर्षित करने से कभी नहीं चूकती और हालही में फ़िल्म आर्टिकल 370 का टीज़र रिलीज़ किया गया जिसके बाद से ही यह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है। यह फ़िल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इस जॉनर डिफाइनिंग फ़िल्म के टीज़र में दो पॉवरहाउस अभिनेत्रियां यामी गौतम और प्रिय मणि नज़र आईं। आपको बता दें कि यह जोड़ी पहली बार बड़े परदे पर नज़र आएंगी।

इन दोनों अभिनेत्रियों ने विभिन्न प्रकार की फ़िल्मों में अपने दमदार प्रदर्शन के साथ इंडस्ट्री में आपने लिए एक जगह बनायी है। यामी को उनकी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाना जाता है, जिन्होंने विक्की डोनर, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक और बाला जैसी फ़िल्मों में अपने प्रदर्शन से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं प्रिया मणि ने जवान, परुथिवीरन जैसी फिल्मों में और द फ़ैमिली मैन जैसी वेब सिरीज़ में उल्लेखनीय प्रदर्शन किया है।

नेशनल अवार्ड विनिंग डायरेक्टर आदित्य सुहास जांभले ने अपनी आगामी एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा फ़िल्म के लिए इन दोनों सुप्रीमली टैलेंटेड कलाकारों को एक साथ लाया है। जबकि टीज़र ने दर्शकों को फ़िल्म की एक झलक दिखा दी है, फ़िल्म में यह दर्शाया जाएगा कि कैसे यामी जो एक इंटेलिजेंस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी और उनके साथ प्रिया मणि जो एक पीएमओ ब्यूरोक्रेट की भूमिका में नज़र आएंगी। उनके जरिए हम घटनाओं की जटिल सिरीज़ और अविश्वसनीय परिस्थितियों को उजागर करते हैं जिसके कारण आर्टिकल 370 को अप्रभावी बनाने का अभूतपूर्व और ऐतिहासिक परिणाम सामने आया।

खैर, अलग-अलग जगहों से आने वाली दोनों अभिनेत्रियों को एक फ्रेम में देखना निश्चित रूप से दिलचस्प होगा! अब तक के दमदार प्रदर्शन के ट्रैक रिकॉर्ड और आर्टिकल 370 के सम्मोहक आधार के साथ, यामी और प्रिया मणि एक ऐसी फ़िल्म देने के लिए तैयार हैं जो महिला नायकों की पारंपरिक अपेक्षाओं से परे है।

जियो स्टूडियोज़ और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के मेकर की ओर से, आर्टिकल 370 एक हाई ऑक्टेन एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा है, जिसमें अभिनेत्री यामी गौतम अहम भूमिका में नज़र आ रही हैं और इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जांभले ने किया है। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

Translate »