कंस्ट्रक्शन की दुनिया में नए बदलाव के लिए सकरनी प्रोडक्ट्स ने दिया सकरनी वॉटर प्रूफिंग सॉल्यूशन

181 Views

न‌‌ई दिल्ली (राजेश शर्मा) – एसटेक एक्सपो में दिखाई दी ‘वर्ल्ड ऑफ़ सकरनी’ की दमदार रौनक प्रगति मैदान, दिल्ली
आत्मनिर्भर भारत के सपने को साकार करने के लिए देश के सभी व्यवसायी वर्ग अपने पूरे प्रयास के साथ जुटे हुए हैं। सकरनी भी ‘मेक इन इंडिया’ मुहिम में अपना पूरा योगदान देते हुए देश की अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने में जुटा है।

हाल ही में दिल्ली के प्रगति मैदान में 14 से 17 दिसंबर तक चले ऐसटेक एक्सपो में देश भर के सभी कंस्ट्रक्शन और बिल्डिंग मटेरियल ब्रांड्स ने हिस्सा लिया। आर्किटेक्चर, बिल्डिंग मटेरियल और डिज़ाइन क्षेत्र में एशिया की सबसे बड़ी इस प्रदर्शनी में सकरनी ग्रुप ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सेदारी की है। प्रदर्शनी के पहले दिन सकरनी स्टॉल की ग्रैंड ओपनिंग के लिए सकरनी ब्रांड एम्बेसडर, भारतीय एथलीट, पद्मश्री व ओलंपिक मेडलिस्ट योगेश्वर दत्त व उनके साथ व्यवसायी, लेखक व समाजसेवी डॉ. हर्षवर्धन बीर सिंह लांबा उपस्थित रहें। दोनों ने रिबन काटकर “वर्ल्ड ऑफ़ सकरनी” का शुभारंभ किया। इस मौके पर सकरनी चेयरमैन डॉ. अशोक गुप्ता ने सभी मुख्य अतिथितियों का स्वागत किया।
चार दिनों तक चली इस एग्ज़ीबिशन में प्रगति मैदान के हॉल – A4 में स्टॉल 25a पर “वर्ल्ड ऑफ़ सकरनी” का भव्य स्टॉल लगाया गया था। जहाँ सकरनी ग्रुप द्वारा अपने सभी प्रीमियम प्रोडक्ट्स रेंज की प्रदर्शनी लगाई गई है। साथ ही इस एग्ज़ीबिशन के दौरान सकरनी ने वाटर प्रूफिंग सलूशन रेंज में अपने कुछ नए प्रोडक्ट्स भी लॉन्च किए हैं।
प्रदर्शनी के पहले व दूसरे दिन में लगभग 2000 से ज़्यादा लोग वर्ल्ड ऑफ़ सकरनी के स्टॉल पर आए। सभी ने कंस्ट्रक्शन की दुनिया में नए बदलाव लाने वाले सकरनी प्रोडक्ट्स की एक बड़ी रेंज जैसे: न्यू कंस्ट्रक्शन सॉल्यूशन, सकरनी वॉटर प्रूफिंग सॉल्यूशन, नई तकनीक से तैयार सकरनी जिप्सकार्टन जिप्सम बोर्ड, लग्ज़री पेंट्स व यूनीक वॉल टेक्सचर्स जैसे प्रोडक्ट्स का जायज़ा लिया व सकरनी के प्रोडक्ट क्वालिटी की ख़ूब सराहना की। प्रदर्शनी में आए हुए बिल्डिंग मटेरियल्स के कई डीलर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स ने वर्ल्ड ऑफ़ सकरनी स्टॉल पर मौजूद प्रोडक्ट एक्सपर्ट्स से सकरनी प्रोडक्ट्स के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त की।

सकरनी स्टॉल पर आए हुए मुख्य अतिथितियों में जानेमाने आर्किटेक्ट नीरज धींगरा भी अपनी इंटीरियर डिजाइनर बेटी पुरवी धींगरा के साथ उपस्थित रहें। उन्होंने सकरनी ब्रांड को प्रोडक्ट क़्वालिटी और बज़ट फ्रेंडली रेंज में बेस्ट इन मार्केट कहा। जबकि कार्यक्रम में शामिल विख्यात इंटनेशनल स्पीकर, मोटिवेटर और ब्रांड स्टोरी कोच राजेश अग्रवाल जी ने सकरनी के साथ अपने 20 साल से अधिक के सफ़र को याद करते हुए कहा कि उन्होंने सकरनी के शुरुआत से देखा है और वो इस कंपनी के वैल्यूज को क़रीब से जानते हैं। सकरनी सिर्फ़ प्रोडक्ट सेलिंग या बिज़नेस करना नहीं बल्कि लोगों के साथ जुड़कर रिश्ते बनाना और निभाना भी जानता है। शायद ये भी एक वजह है कि सकरनी आज अपनी प्रोडक्ट क्वालिटी, बिज़नेस और सर्विस के साथ-साथ लोगों से सालों-साल तक जुड़े अपने रिश्तों के लिए भी जाना जाता है।

एग्जिबिशन में हजारों दर्शकों ने वर्ल्ड ऑफ़ सकरनी पर जाकर सकरनी के प्रोडक्ट्स और आने-वाले समय में कंस्ट्रक्शन सलूशन में होने वाले बदलावों को नज़दीक से देखना व अनुभव किया गया।

Translate »