हिट्ज़ म्यूजिक लेकर आये हैं स्टेबिन बेन और योगिता बिहानी का नया गाना “इश्क का असर”

284 Views

जयसिंह रघुवंशी

मानसून से हर किसी को प्यार है यह एक ऐसा मौसम है जिसे हर कोई पसंद करता है ऐसे में स्टेबिन बेन का सिंगल इश्क का असर आपके इन पलों को और भी खूबसूरत बना देगा, योगिता बिहानी के साथ एक खूबसूरत केमिस्ट्री साझा करते हुए, स्टेबिन बेन का यह गाना एक रोमांटिक नंबर है जो किसी भी हिंदी फिल्म के गाने से कम नहीं है।

ज़ैन-सैम और रईस द्वारा रचित, विशु श्रीवास्तव द्वारा लिखे गए गीतों के साथ, रंजू वर्गीस द्वारा जोधपुर की खूबसूरत गलियों में इस गाने को शूट किया गया है। इस गाने का म्यूजिक वीडियो आपको प्यार के सबसे आकर्षक स्कूल रोमांस का अहसास दिलाएगा , इतना ही नहीं योगिता और स्टेबिन एक साथ इतने अच्छे लग रहे हैं कि आप को इस जोड़ी से निश्चितरूप से लगाव हो जायेगा यह गाना आज हिट्ज़ म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल और सभी स्ट्रीमिंग साइट् पर रिलीज़ किया गया।

गाने के बारे में बात करते हुए स्टेबिन कहते हैं, ” गाने के नाम से ही पता चलता है कि “इश्क का असर” यह बहुत ही जादुई गाना है जो आप के दिल पर निश्चितरूप से राज करेगा। ज़ैन, सैम, रईस और विशु ने “इश्क का असर” के साथ काफी मनमोहक गाना बनाया है और रंजू ने हमेशा की तरह इस बार भी स्क्र्रीन पर जादू क्रिएट किया है । यह गाना आपको हर उस भावना का एहसास कराता है जो आपने प्यार में पड़ने के बाद महसूस किया होगा ।”

गाने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, योगिता कहती हैं , “स्टेबिन की आवाज़ में एक प्रेम गीत मेरे पसंदीदा प्रेम गीतों में से एक है और एक साथ काम करना यादगार था। गाना “इश्क का असर” मधुर और भावनात्मक है और आपके दिलों को छू जाएगा।”

विनोद भानुशाली कहते हैं, “हिट्ज़ म्यूज़िक हमेशा से ऐसा संगीत लाना चाहता है जो आपके दिल को छू जाए। मधुर ध्वनि और अलौकिक वीडियो के साथ दर्शकों को प्यार के एहसास का अनुभव होगा। स्टेबिन ने हमेशा की तरह अपनी आवाज़ से इस गाने में जादू भर दिया है, हमें उम्मीद है कि गाना “इश्क का असर” आपके दिल को छू जाएगा और आपकी प्लेलिस्ट से जुड़ जायेगा ।”

गाना अभी हिट्ज़ म्यूजिक पर देखें।

Translate »