म्यूजिक आइकन किंग ने सोनी इंडिया के ऑडियो ब्रांड एंबेसडर के रूप में एक नई यात्रा शुरू की है

160 Views

जयसिंह रघुवंशी

दुनिया भर अपने टॉप-चार्टिंग म्यूजिक के लिए प्रसिद्ध, म्यूजिक आइकन किंग ने खुद को एक ब्रांड के रूप में स्थापित किया है आज के सबसे प्रतिभाशाली और सफल संगीतकारों में से एक। ‘मान मेरी जान’, ‘तू आके देखले’, ‘उफ़’ और अन्य जैसी सुपर-हिट फ़िल्में देने के बाद, किंग के फैंस बहुत बड़े हैं, खासकर देश के युवाओं के बीच। उनकी प्रतिभा, विशाल स्टारडम और जनता के साथ जुड़ाव के कारण, सोनी इंडिया ने अब किंग को ऑडियो उत्पाद श्रेणी के लिए अपना नया ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। 

सही टाइटल KingMeetsTheKing, संगीत आइकन और ब्रांड के बीच पहला कैम्पैन संगीत को अपने उपभोक्ताओं के दिलों के करीब लाकर और बेहतर ऑडियो उत्पाद प्रदान करके युवाओं के साथ सोनी के संबंध को मजबूत करना है। सोनी इंडिया ऑडियो श्रेणी का चेहरा बनने पर, किंग ने अफिशल तौर पर ब्रांड का बहुप्रतीक्षित SRS-XV800 डिस्कलेस पार्टी स्पीकर लॉन्च किया, जो अपनी बेजोड़ गुणवत्ता के साथ संगीत जगत में हलचल मचाने के लिए आया है। संगीत के प्रति किंग के जुनून और उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि की सराहना को ध्यान में रखते हुए, उन्हें सोनी इंडिया के ऑडियो उत्पादों का चेहरा बनने के लिए सही विकल्प बनाया गया है। 

सोनी इंडिया के ऑडियो ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल होने पर अपना उत्साह साझा करते हुए, किंग ने एक ऑफिशल बयान में कहा, “मैं अपने बड़े होने के दौरान सोनी का बहुत बड़ा फैन रहा हूं और एक संगीतकार के रूप में, सोनी ने एक बड़ी भूमिका निभाई है मेरे जीवन में। मैं सोनी परिवार का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं, एक ऐसा ब्रांड जो मेरे लिए संगीत का प्रतिनिधित्व करता है। संगीत के प्रति मेरा जुनून और सोनी के विश्व स्तरीय ऑडियो उत्पाद मिलकर असाधारण ऑडियो अनुभवों की दुनिया में एक उल्लेखनीय यात्रा के लिए मंच तैयार करेंगे। ब्रांड एंबेसडर और कहा, “सोनी इंडिया देश भर में संगीत प्रेमियों को पसंद आने वाले टाइटल स्तर के ऑडियो उत्पाद पेश करने के लिए प्रतिबद्ध है। हम ऑडियो श्रेणी के लिए किंग को अपना ब्रांड एंबेसडर पाकर रोमांचित हैं। यह साझेदारी अत्यधिक महत्व रखती है क्योंकि हम दोनों का एक ही लक्ष्य है जो कि हमारे ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा और सबसे इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्रदान करना है। युवाओं के बीच किंग का प्रभाव और संगीत के प्रति उनका समर्पण ऑडियो श्रेणी के लिए हमारे दृष्टिकोण से पूरी तरह मेल खाता है। साथ मिलकर, हम उत्कृष्टता के लिए प्रयास करना जारी रखेंगे और संगीत का जादू लाखों लोगों के दिलों तक पहुंचाएंगे। ”

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करे तो, किंग ने हाल ही में अपने तीन नए गाने ‘लापता’, ‘तेरी हो ना साकी’ रिलीज किए हैं। ‘ और उनके विस्तारित प्लेलिस्ट प्रोजेक्ट ‘शायद वो सुने’ से ‘हम तुमसे’ को दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है।

Translate »