मध्यप्रदेश से लौट रहे कार सवार की डंपर से भिड़ंत, 4 की मौत

422 Views

कानपुर। उत्तरप्रदेश के कानपुर में घाटमपुर-हमीरपुर रोड के जहांगीराबाद गांव के सामने भीषण कोहरे के चलते साल के आखिरी दिन दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। मध्यप्रदेश के छतरपुर से दामाद के जनाजे में शामिल होकर लौट रहे कार सवारों की डंपर से भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 गंभीर घायल हो गए। कार सवार सभी कानपुर शहर के थाना मूलगंज अंतर्गत कुली बाजार के रहने वाले थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुली बाजार निवासी कुरैशा बेगम के छतरपुर निवासी दामाद जाकिर की तबीयत खराब थी और वह 1 महीने से कानपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती था। सोमवार को जाकिर की मौत हो गई।
जाकिर के परिजनों के साथ उसकी ससुराल कुली बाजार निवासी रिश्तेदार भी उसके शव को लेकर छतरपुर पहुंचे थे। अंतिम संस्कार होने के बाद कानपुर निवासी रिश्तेदार कार से वापस लौटने लगे। मंगलवार तड़के कार सवार कानपुर-हमीरपुर रोड पर हाईवे किनारे स्थित जहांगीराबाद गांव के सामने ही पहुंचे थे तभी एक डंपर से कार की जोरदार भिड़ंत हो गई।हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए जबकि कार सवार सभी गंभीर घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार सवारों को पतारा सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने रिजवाना (38) पत्नी इस्लाम, कार चालक शाहिद (50), सुरैया (40) पत्नी शाहिद, सरताज आलम (34) को मृत घोषित कर दिया जबकि अफसाना (30) पत्नी इरफान व मोईन (30) को गंभीर घायल होने पर हैलट रेफर कर दिया गया। सूचना पर आए परिजन 4 शव देखकर बिलख पड़े।पतारा चौकी इंचार्ज हरिशंभू सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मौके पर डंपर नहीं मिला जिससे आशंका जताई जा रही है कि कार सवारों ने ही पीछे से डंपर में टक्कर मारी होगी।

Translate »